Tuesday, August 16, 2022
spot_img
HomeUncategorizedGoogel search : googel पर ये सर्च करना पड़ सकता है महंगा...

Googel search : googel पर ये सर्च करना पड़ सकता है महंगा जाना पद सकता जेल

 Google Search: आज इंटरनेट की दुनिया इतनी बड़ी हो गई है कि आप उस पर कुछ भी सर्च कर सकते हैं। यहां पर आप कुछ भी कर सकते हैं। अगर हम बात करें Google सर्च की तो आपको यहां से अपने हर सवाल का जवाब मिल जाएगा। आप कुछ यहां पर सर्च कर सकते हैं। लेकिन गूगल पर कुछ भी सर्च करना आप पर भारी पड़ सकता है। जी बिल्कल आपने सही सुना। हम आपको तीन ऐसी चीजों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें अगर आप गूगल पर सर्च करते हैं तो आपको जेल जाना पड़ सकता है। तो चलिए जानते हैं इन 3 चीजों के बारे में जिन्हें गूगल पर सर्च करना आपको आज ही बंद करना होगा।

अबॉर्शन
अगर आप भी गर्भपात से जुड़ी जानकारी गूगल पर सर्च करते हैं तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। इसके लिए भारत सरकार ने सख्त कानून बनाए हैं। यह डॉक्टर की मंजूरी के बाद ही संभव है। इसलिए इस तरह की कुछ भी सर्च न करें गूगल पर।

कैसे बनते हैं बम
ये भी एक सेंसिटिव इश्यू है। अगर आप गलती से भी गूगल पर सर्च कर लेते हैं कि बम कैसे बनाया जाता है तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है और आपको सुरक्षा एजेंसी के रडार में आ सकते हैं। साथ ही आपको जेल भी हो सकती है

चाइल्ड पॉर्नोग्राफी
अगर आप चाइल्ड पॉर्नोग्राफी गूगल पर सर्च करते हैं तो आपको जेल जाना पड़ सकता है। भारत में सरकार ने इसको लेकर सख्त कानून बनाया है जो आपको पोस्को एक्ट के तहत जेल की हवा खिला सकता है। अगर आप गूगल पर ऐसा कुछ सर्च करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको 5 से 7 साल तक की जेल हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments