HometrendingGirl Dance Viral Video - इस लड़की को बीच सड़क पर डांस...

Girl Dance Viral Video – इस लड़की को बीच सड़क पर डांस करना पड़ा भारी, हरकत से यूजर्स हुए नाराज,

Girl Dance Viral Video : बीच सड़क पर ट्रैफिक को रोककर डांस करना एक महिला को महंगा पड़ गया। बाद में महिला को एक शख्स ने कुछ ऐसा सबक सिखाया कि अब वह इसे जिंदगी भर याद रखेगी। रील्स बनाने के चक्कर में लोग आज कल इस कदर पागल हुए जा रहे हैं कि उसके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। कोई रास्ते में चलती गाड़ियों पर रील्स बना रहा तो कोई ट्रेन के सामने खड़े होकर वीडियो शूट करवा रहा। ऐसे में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। ऐसे लोगों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते हैं। अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए जिसमें एक महिला व्यस्त सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

यह भी पढ़े – Viral Video – क्या देखा है कभी ऐसा टैलेंटेड तोता? वीडियो देख लोगो ने की जमकर तारीफ,

महिला को बीच सड़क पर डांस करना पड़ा भारी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला व्यस्त सड़क पर ट्रैफिक को रोककर अपनी कमर हिला रही है। ट्रैफिक में कई गाड़ियां फंसी हुईं हैं और महिला है कि आराम से खड़े होकर रील्स के लिए डांस कर रही है। साथ में वह अपने दोस्त से वीडियो भी बनवा रही है। महिला शायद रोड को अपनी ही प्रॉपर्टी मानकर चल रही थी इसलिए वह बिजी रोड पर अपने कातिलाना अदाओं के साथ वीडियो बनवा रही थी। उसे लगा कि उसे कोई कुछ नहीं कहेगा लेकिन ट्रैफिक लाइट पर खड़ा इंसान आखिर कब तक किसी का इंतजार करता। उनमें से गुस्साए एक बाइक वाला ट्रैफिक से निकलता है और लड़की को झापड़ मारकर साइड कर देता है और वहां से चला जाता है।

यह भी पढ़े – Viral Video – हाथी के हमले से बाल-बाल बचा शख्स, वीडियो देख ड्राइवर पर लोगों का फूटा गुस्सा,

महिला की हरकत से यूजर्स हुए नाराज

इस वीडियो को @Bornakang नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 8 मिलियन लोगों ने देखा और 85 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को देखने के बाद एक ही सवाल खड़ा होता है कि क्या सड़क किसी के मनोरंजन के लिए बनाया गया है? जाहिर सी बात है कि सड़क पर लोग सफर करते हैं अगर ऐसे में कोई ट्रैफिक रोककर डांस करे तो इंतजार कर रहे लोगों को गुस्सा तो आएगा ही। सड़क पर इस तरह की लापरवाही न करें। नहीं तो हादसे कब हो जाएं किसी को नहीं पता।

RELATED ARTICLES

Most Popular