Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeबैतूलFood Poisioning : एक परिवार के तीन सदस्यों की बिगड़ी तबियत ,एक...

Food Poisioning : एक परिवार के तीन सदस्यों की बिगड़ी तबियत ,एक कि मौत

बैतूल– निजी कार्यक्रम में खाना खाकर घर पहुंचे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई । जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया उनमें एक महिला की हालत गंभीर होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला की मौत हो गई है ।

बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले बिहरगांव थाना साईंखेड़ा का है जहां एक ही परिवार के 3 लोगों को फ़ूड पॉइजनिंग के शिकार हो गए । आनंद राव साकरे उम्र 70 वर्ष, अनिल साकरे उम्र 40 वर्ष एवं शांताबाई साकरे 55 वर्ष जिन्हें प्राइवेट वाहन की सहायता से शुक्रवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

जिसमें एक महिला की हालत गंभीर होने के कारण परिवार वालों ने उसे बैतूल के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उनकी मौत हो गई है।

वही परिजनों ने बताया है कि गांव में ही किसी परिचित के यहां निजी कार्यक्रम में खाना खाकर शाम में घर आए थे जिसके बाद घर आकर चाय पानी पी और सो गए थे । फिर अचानक रात में पेट दर्द और उल्टी दस्त चालू हो गई जिसके बाद प्राइवेट वाहन की सहायता से उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

वही जिसमें शांताबाई सकरे को हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें परिवार द्वारा प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जहां उनकी रविवार को मौत हो गई है। वही बाकी दो लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है । जिसमें से आनंद राव सकरे की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है एवं अनिल साकरे हालत पहले से बेहतर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments