spot_img
Hometrendingफिर डांस का जलवा दिखाएगी अंगूरी भाबी फैंस के दिलो में मची...

फिर डांस का जलवा दिखाएगी अंगूरी भाबी फैंस के दिलो में मची खलबली।

टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ पूरे 5 साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. सेलिब्रिटी डांस शो झलक दिखला जा का यह 10वां सीजन होगा और मेकर्स इस शो को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। मशहूर अदाकारा अनुपमा पारस कलनावत और निया शर्मा से लेकर नीति टेलर तक इस शो में शामिल होने की खबरें सामने आई हैं और अब ताजा खबर के अनुसार ‘भाबीजी घर पर हैं’ की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी इस शो में शामिल होंगी. एक प्रतियोगी के रूप में। .

झलक दिखला जा में अंगूरी भाभी की एंट्री
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस’ सीजन 11 के विजेता ‘झलक दिखला जा’ में डांस मूव्स करते नजर आएंगे। लंबे समय तक एंड टीवी के शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बिग बॉस में आकर एक बार फिर देश की चहेती बन गईं।

टीवी स्क्रीन से नदारद हैं शिल्पा शिंदे
रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा 10 में शिल्पा शिंदे का आना भी फैंस के लिए एक बड़ी खबर होगी. शिल्पा लंबे समय से छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। उन्हें आखिरी बार एक वेब सीरीज़ में काम करते हुए देखा गया था, जो दर्शकों को पसंद नहीं आई। झलक दिखला जा की बात करें तो इस बार माधुरी दीक्षित शो को जज करेंगी।

माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही की जोड़ी
माधुरी दीक्षित से पहले इस शो के लिए काजोल को जज के रूप में लाए जाने की खबरें थीं, लेकिन काजोल के मना करने के बाद मेकर्स ने फिर से उनका तुरुप का पत्ता खेलने का फैसला किया और माधुरी दीक्षित को फिर से शो में लाया. माधुरी दीक्षित के अलावा नोरा फतेही और करण जौहर शो को पहले से ज्यादा कठिन बना देंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular