Home बैतूल Enrollment : तामझाम से कराया कांग्रेस ने उम्मीदवारों का नामांकन

Enrollment : तामझाम से कराया कांग्रेस ने उम्मीदवारों का नामांकन

बैतूल – पंचायत चुनाव में आज नामांकन की आखरी तारीख होने पर नामांकन को लेकर कलेक्ट्रेट में भीड़-भाड़ नजर आई। वहीं कांग्रेस समर्थकों के नामांकन में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखा गया।

कांग्रेस के बैतूल विधायक निलय डागा और जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा के नेतृत्व में जिला पंचायत सदस्य चुनाव लडऩे वाले कांग्रेस समर्थक उम्मीदवारों ने जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।

जुलूस के पहले गांधी चौक पर आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए विधायक श्री डागा ने कहा कि जिले में एक भी सीट ओबीसी के लिए आरक्षित नहीं हुई है। लेकिन हमें पूरी ताकत से चुनाव लडऩा है। हमारे जो प्रत्याशी खड़े हो रहे हैं उनका चुनाव जीताना है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि गद्दारी बर्दाश्त नहीं होगी। जो लोग गद्दारी करेंगे उनकी शिकायत पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से की जाएगी और उन्हें पार्टी से बाहर कराया जाएगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के राज में आम जनता बहुत परेशान है। महंगाई की मार इतनी है कि लोगों की कमर टूट रही है। इस सरकार ने सिर्फ महंगाई दी है। बेरोजगारी दी है। ना तो प्रदेश का विकास हुआ और ना ही क्षेत्र का विकास हुआ है। अब मौका है इस चुनाव में इनको जवाब देने का।

इन्होंने भरे नामांकन

कांग्रेस ने अपने समर्थक उम्मीदवारों का नामांकन तामझाम के साथ किया और अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। आज नामांकन दाखिल करने वालों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों में वार्ड क्रं. 2 अनारक्षित क्षेत्र से नारायण सरले, वार्ड क्रं. 1 अनुसूचित जनजाति के लिए रामकिशोर धुर्वे (गोनीघाट), वार्ड क्रं. 3 अनुसूचित जनजाति के लिए शंकर तुमराम(खंडारा), वार्ड क्रं. 20 के लिए प्रवीणा गजेंद्र खलतकर (मांडवी), वार्ड क्रं. 9 के लिए अनुसूचित जनजाति महिला के लिए भगोता दामजी उइके (चिचोली) शामिल है।

ये कांग्रेसी थे मौजूद

आमसभा और जुलूस में प्रमुख रूप से शामिल होने वालों में विधायक निलय डागा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा, प्रदेश सचिव समीर खान, कैलाश राजपूत, लोकेश पगारिया, डैनी भावसार, महेश पाल, मोनू बडोनिया, ऋषि दीक्षित, लवलेश बब्बा राठौर, महेंद्र पंडोले, नारायण राव धोटे, विजय आर्य, डॉ. आशीष महाजन, राजेंद्र साठे, आकाश भाटिया, जमुना पंडाग्रे, प्रफुल्ल पाल, राहुल पटेल, सोनू जायसवाल, अनिल भुसारी, दामजी उइके, मुन्ना मानकर, राजकुमार दीवान, उमाशंकर दीवान, प्रकाश माथनकर, रामाधार यादव, आशीष सोनारे, तरूण कालभोर, योगेश वराठे, गजानंद खंडागले, प्रकाश कनाठे, अमित जायसवाल, प्रफुल्ल काले, पप्पू लिल्लोरे, सुभाष राठौर, रघुनाथ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।