HometrendingEmplyoee Suspended - पटवारी शिक्षक समेत 6 को कलेक्टर ने किया ससपेंड, पाई...

Emplyoee Suspended – पटवारी शिक्षक समेत 6 को कलेक्टर ने किया ससपेंड, पाई गई लापरवाही  

Emplyoee Suspendedग्राम हिडली में आयोजित हुए ग्राम संवाद कार्यक्रम में आज कलेक्टर ने 6 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया। ये कार्यवाही कर्मचारियों के कर्तव्यों में लापरवाही के चलते की गई।

लापरवाही के चलते  एक पटवारी, तीन शिक्षक, एक पंचायत सचिव और एक भृत्य को निलंबित(Emplyoee Suspended) किया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आठनेर में पदस्थ एक कर्मचारी पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

पटवारी शिक्षक निलंबित | Emplyoee Suspended

ग्राम सूकी में पदस्थ पटवारी राजेश शनिचरे के विरूद्ध कार्य में लापरवाही और ग्रामीण क्षेत्र का दौरा नहीं करने की शिकायत मिलने पर उनको निलंबित(Emplyoee Suspended) करने के निर्देश दिए गए। ग्राम के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ सहायक शिक्षक चैतराम कुमरे एवं राकेश वडघरे को भी कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के आरोप में निलंबित किया गया है।

Also Read – Bike Par Magarmach Ka Video – शख्स ने मगरमच्छ को कराई बाइक की सवारी, नजारा देख हो जाएंगे हैरान  

कार्रवाई करने के निर्देश | Emplyoee Suspended

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आठनेर में पदस्थ कर्मचारी द्वारा जन्म प्रमाण पत्र जारी करने में शिथिलता बरतने, जिसके कारण हितग्राहियों को लाड़ली लक्ष्मी योजना एवं जननी सुरक्षा योजना का लाभ मिलने में विलंब होने की शिकायत मिलने पर वहां पदस्थ कर्मचारी संजय झरबड़े की जांच कर उसके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

पान बेहरा पंचायत के सचिव द्वारा पंचायत से संबंधित समुचित जानकारी प्रस्तुत नहीं किए जाने के कारण कलेक्टर द्वारा उक्त कर्मचारी को निलंबित(निलंबित) करने के निर्देश दिए गए है। कर्तव्यों के निर्वहन में लापरवाही की शिकायत मिलने पर ग्राम पान बेहरा के बालक आश्रम के अधीक्षक (प्राथमिक शिक्षक) विमल खात्रीकर और भृत्य गेंदराव पाटनकर को भी निलंबित किया गया है।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular