Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशFIR : दिग्विजय सिंह पर बैतूल कोतवाली में मामला दर्ज 

FIR : दिग्विजय सिंह पर बैतूल कोतवाली में मामला दर्ज 

खरगौन मामले में किए गए गलत पोस्ट पर हुआ मामला दर्ज

बैतूल पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह पर बैतूल कोतवाली में आज दोपहर 1 बजे मामला दर्ज किया गया है। कोठी बाजार मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य की शिकायत पर धारा 153 ए, 295ए और 505 (2) के तहत उन पर एफआईआर दर्ज की गई है। एएसपी नीरज सोनी ने बताया कि कल कोतवाली में मुझे शिकायत पत्र दिया गया था। इसी को लेकर कोतवाली पुलिस को जांच के निर्देश दिए थे। जांच के बाद जो तथ्य सामने आए, उसको लेकर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

खरगौन दंगे के मामले में दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक विवादित फोटो पोस्ट की थी और इस फोटो के आने के बाद राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मच गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस फोटो को गलत बताते हुए सख्त कार्रवाई करने के संकेत दिए थे। इसके बाद पूरे प्रदेश में दिग्विजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पूरे प्रदेश में आवेदन दिए थे।

इसी को लेकर बैतूल प्रवास पर आए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य शुक्ला के साथ कोतवाली पहुंचकर कोठी बाजार मंडल अध्यक्ष विक्रम वैद्य के नाम से शिकायत पत्र दिया था। इसमें लिखा गया था कि दिग्विजय सिंह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए है और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री है, उन्होंने एक पुरानी फोटो जो मप्र की नहीं है, उसे खरगौन की घटना से जोड़कर ट्वीटर पर डाला है, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि वह राजनैतिक दंगे फैलाने जैसे कृत्यों को अंजाम देने में लगे हुए है। इसी शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दिग्विजय ङ्क्षसह पर धार्मिक भावना भड़काने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments