Thursday, August 18, 2022
spot_img
Hometrendingdhanush captain miller: धनुष तोड़ेगे KGF 2 और RR का रिकॉर्ड 3...

dhanush captain miller: धनुष तोड़ेगे KGF 2 और RR का रिकॉर्ड 3 पार्ट मे रिलीज़ होगी कैपटन मिलर जाने क्या है पूरी कहानी।

dhanush captain miller:साउथ इंडियन फिल्‍मों के आगे इन दिनों बॉलिवुड फिल्‍मों की एक नहीं चल रही है। ‘पुष्‍पा’, RRR और KGF 2 की बंपर सफलता के बाद अब सुपरस्‍टार धनुष भी पैन इंडिया फिल्‍म रिलीज करने वाले हैं। धनुष की नई फिल्‍म ‘कैप्‍टन मिलर’ का फर्स्‍ट लुक टीजर रिलीज हो गया है। यह एक पीरियड ड्रामा-ऐक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें 1930-40 के दशक की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्‍म के टीजर में धनुष अपने चेहरे पर स्‍कार्फ बांधे बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं। अंदाज खूंखार है, क्‍योंकि उनके कांधे पर बंदूक है। यह फिल्‍म तमिल और तेलुगू के साथ ही हिंदी में भी रिलीज होगी। हिंदी के दर्शकों में धनुष पहले ही ‘रांझणा’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्‍मों के कारण चर्चा में रहे हैं, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सब ठीक रहा तो वह प्रभास की ‘बाहुबली’, यश की ‘केजीएफ’, अल्‍लू अर्जुन की ‘पुष्‍पा’ और राम चरण-जूनियर एनटीआर की ‘RRR’ का रेकॉर्ड तोड़ने का दम रखते हैं।

अपनी इस पैन इंडिया फिल्‍म Captain Miller का टीजर रिलीज करते हुए Dhanush ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, ‘यह बहुत ही एक्‍साइटिंग होने वाला है। कैप्‍टन मिलर को लेकर सुपर रोमांच महसूस कर रहा हूं।’ मेकर्स ने यह साफ कर दिया है कि ‘कैप्‍टन मिलर’ एक पीरियड फिल्‍म है। ऐसे में आजादी से पहले कि इस कहानी में अंग्रेजों से लड़ाई और युद्ध वाले सीन होंगे।

कैप्‍टन मिलर’ में मद्रास प्रेजिडेंसी की कहानी
‘कैप्‍टन मिलर’ को अरुण मथेस्वरन डायरेक्‍ट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्‍म की कहानी 1930-40 की मद्रास प्रेजिडेंसी पर बेस्ड है। यह एक इन्टेंस और डार्क फिल्म होगी। यानी अंदाज KGF जैसा होगा। इतना ही नहीं, यह भी साफ कर दिया गया कि ‘कैप्टन मिलर’ के तीन पार्ट बनाए जाएंगे और ट्राइलॉजी की यह पहली फिल्‍म है। हमारे सहयोगी ‘ई टाइम्स’ से बातचीत में अरुण मथेस्‍वरन ने बताया कि फर्स्‍ट पार्ट में इंटरवल के बाद दर्शकों को एक युद्ध का दमदार सीन देखने को मिलेगा।

धनुष के होंगे तीन लुक, 15 साल की दिखेगी कहानी
डायरेक्‍टर साहब ने खुलासा किया है कि ‘कैप्टन मिलर’ में 15 साल की कहानी होगी। इसमें धनुष तीन अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। फिल्‍म में धनुष जहां ‘कैप्‍टन मिलर’ का लीड रोल निभाएंगे, वहीं इसके अलावा उनके दो और नाम होंगे। अरुण कहते हैं कि जब उन्‍होंने फिल्म की आधी स्क्रिप्ट तैयार की थी, तभी उन्‍हें यह लग गया था कि इस फिल्‍म के लिए धनुष ही बेस्‍ट चॉइस हो सकते हैं। ऐसा इसलिए कि कहानी में ऐक्‍शन के साथ ही इमोशन बहुत जरूरी है।

रियल लोकेशन पर होगी शूटिंग
अरुण मथेस्वरन इससे पहले भी धनुष के साथ काम कर चुके हैं। अरुण बताते हैं कि ‘कैप्‍टन मिलर’ की शूटिंग देशभर में अलग-अलग रियल लोकेशन पर होगी। अरुण मथेस्वरन ने 2021 में तमिल फिल्म ‘रॉकी’ बनाई थी। उनकी दूसरी फिल्‍म ‘सानी कायिधम’ इसी साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। बीते साल नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज धनुष की ऐक्‍शन फिल्‍म ‘जगमे थंडीरम’ में सिनेमेटोग्राफी की खूब तारीफ हुई थी, जिसका क्रेडिट श्रेयस कृष्णा को जाता है। श्रेयस ही ‘कैप्टन मिलर’ की सिनेमेटोग्राफी का जिम्‍मा भी संभालेंगे

साल 2023 में रिलीज होगी ‘कैप्‍टन मिलर’
‘कैप्‍टन मिलर’ में ऐक्‍शन सीन्‍स पर खास फोकस किया जाएगा। इसके लिए रजनीकांत की ‘काला’, थलपति विजय की ‘थेरी’ और ‘आरण्य कांडम’ के स्टंट डायरेक्टर दिलीप सुब्बरायन को टीम में शामिल किया गया है। अगले 3 महीने में फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जबकि 2023 में इस फिल्‍म को रिलीज किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments