Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrendingjobs 2022: dehli परिवहन विभाग में निकली बम्फर भर्ती 50 हज़ार से...

jobs 2022: dehli परिवहन विभाग में निकली बम्फर भर्ती 50 हज़ार से ज्यादा मिलेगी सैलरी ऐसे करे आवेदन

DTC Recruitment 2022: दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) द्वारा भर्ती अधिसूचना जारी की गई है. इसके अनुसार डीटीसी द्वारा मैनेजर के पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर अनुबंध के आधार पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान द्वारा मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) और मैनेजर (आईटी) के पदों पर अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी. आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार डीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट http://www.dtc.delhi.gov पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं.  इन पदों के लिए उम्मीदवार 12 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते है.

ये है रिक्ति विवरण
डीटीसी द्वारा इस भर्ती अभियान के तहत मैनेजर के कुल 11 पदों को भरा जाना है. भर्ती के द्वारा मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक) के 10 पद और मैनेजर (आईटी) का 1 पदों पर भर्ती की जाएगी.
आवश्यक शैक्षिक योग्यता

  • मैनेजर (मैकेनिकल ट्रैफिक): इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी की डिग्री के साथ 02 साल का एमबीए होना चाहिए.
  • मैनेजर (आईटी): इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास कंप्यूटर साइंस/आईटी/एमसीए में प्रथम श्रेणी बीई/बी.टेक होना चाहिए.

आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 35 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

सैलरी

मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 62,356 प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा.

यहां करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट www.dtc.delhi.gov पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments