Desi Jugaad – घर के अंदर कूलर रखने में आई अड़चन तो दिवार में चुनवा दिया 

वीडियो देख कर लोग बोले कूलर है या अनारकली 

Desi Jugaadसोशल मीडिया पर कब, कैसा कुछ वायरल हो जाए, इस पर किसी का भी पूरा यकीन नहीं हो सकता है। एक बार फिर, एक नया जुगाड़ वीडियो उत्कृष्टता के साथ सामने आया है, जिसने लोगों को हेरान कर दिया है। वीडियो में दिखाया गया है कि जब घर में कूलर रखने की स्थान की कमी थी, तो एक व्यक्ति ने कैसे अद्वितीय तरीके से ठंडी हवा का आनंद लिया।

इस नए जुगाड़ वीडियो में, दर्शकों को एक उदाहरण मिलता है कि आवश्यकता का आविष्कार कैसे किया जा सकता है। जब घर में कूलर नहीं रख सकते, तो इसने कैसे उपलब्ध सामग्री का उपयोग करके अपने लिए एक अनूठा ठंडा स्रोत बना लिया। इस तरह के जुगाड़ वीडियो ने दिखाया कि जिज्ञासा और उत्कृष्टता की कोई सीमा नहीं होती।

वीडियो ने लोगों को यहां तक पहुंचा दिया है कि सामान्य चीजों से भी हम कैसे कुछ नया बना सकते हैं, और यही कारण है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहा है और लोगों को मोहित कर रहा है।

दीवार में चुनवाया कूलर | Desi Jugaad 

गर्मी के दिनों में, लोगों के घरों में कूलर लगा होता है, इसे आपने तो ज़रूर देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी देखा है कि कूलर घर की दीवारों पर भी चुनवाया जा सकता है? शायद यह सुनने में थोड़ा अजीब लगे, लेकिन यह सच है। एक नवीनतम वीडियो जिसमें कूलर को दीवार पर स्थित किया गया है, वह सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

इस अनोखे वीडियो में, कूलर को अद्वितीय तरीके से दीवार पर स्थापित करने का दृश्य है। यह विचारक और उत्कृष्टता का परिचय प्रदान करता है, जहां एक साधारिता से बाहर निकलकर अद्वितीयता की दिशा में काम किया गया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक तेजी से बढ़ती हुई प्रशंसा प्राप्त की है, और लोग इसे हंसी और मज़ाक के साथ देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | Desi Jugaad 

इस हलचल में इंस्टाग्राम पर gagansandhu.__ नामक यूजर द्वारा साझा किए गए एक वायरल वीडियो ने धूम मचा रखी है। इस अनूठे वीडियो में, हम एक कूलर को सीमेंट की दीवार के बीच चुनवाया गया देख रहे हैं। यह विचारक और नवाचारी आईडिया न केवल ठंडी हवा प्रदान कर रहा है, बल्कि इससे जगह की भी कोई दिक्कत नहीं है। इसके अलावा, चोरी होने का भय भी कम हो जाता है।

यह वीडियो कूलर लगाने का एक अनोखा और स्वावलंबी तरीका है, जिससे लोगों को प्रेरित कर रहा है। इसका प्रसार हो रहा है और इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। वीडियो पर लोग बहुत से कमेंट्स कर रहे हैं, जो इस नवीन और सुदृढ़ विचार को समर्थन दिखा रहे हैं।

Source Internet