Cobra Sanp Ka Video – हेलमेट में छिपे बैठे नागराज का रेस्क्यू 

बड़ी चालाकी से छिप कर बैठा था कोबरा सांप 

Cobra Sanp Ka Videoसोशल मीडिया पर एक वीडियो धूम मचा रहा है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति बाइक से बाहर निकलने के लिए तैयार हो रहा था, और जब उसने हेलमेट लगाने की कोशिश की, तो उसे हैरानी का सामना करना पड़ा। उसने अपने हेलमेट के भीतर एक कोबरा को आराम से छुपा हुआ देखा। इस चौंकाने वाले मोमेंट को इंस्टाग्राम यूजर @snake_hunter_mallu ने कैमरे में कैद किया और अपने अकाउंट पर शेयर किया है। यह छोटा सा क्लिप अब तेजी से वायरल हो रहा है, लोगों को हैरान करते हुए।

हेलमेट में छिपे कोबरा को रेस्क्यू | Cobra Sanp Ka Video  

इस अनोखे वीडियो में दर्शाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति हेलमेट के भीतर छिपे कोबरा को धीरे-धीरे निकालता है, और इसके लिए उसने लोहे की छड़ का सहारा लिया है। कोबरा ने भी हेलमेट के अंदर इतनी चालाकी से छुपा हुआ था कि शीघ्र ही किसी को भी इसका पता नहीं चल सकता था कि वहां एक सांप है। इस अजीबोगरीब घटना को इंस्टाग्राम पर साझा करने के बाद से, वीडियो को 6 लाख से ज्यादाबार लाइक किया गया है। लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं और इस पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

लोगों दी प्रतिक्रिया | Cobra Sanp Ka Video 

एक यूजर ने रिस्पॉंस दिया, “यह सचमुच चौंकाने वाला है।” दूसरा यूजर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, ‘भगवान, यह सब कुछ से डरावना है।’ तीसरा यूजर ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, ‘यह सचमुच में डरावना है।’ चौथा यूजर ने भी इस बात की पुनरावृत्ति करते हुए कहा, “ओएमजी, यह वाकई में बहुत डरावना है।”

Source Internet