spot_img
Hometrendingदेखे इन 5 बोल्ड सीरीज़ को अकेले में आश्रम 3 तो एक...

देखे इन 5 बोल्ड सीरीज़ को अकेले में आश्रम 3 तो एक ट्रेलर था

Me Player Bold Web Series : सोशल मीडिया पर अगर किसी वेब सीरीज की चर्चा है तो वह सिर्फ ‘आश्रम 3’ की हैं. बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग और बोल्ड बाला ईशा गुप्ता की वेब सीरीज में एंट्री ने ‘आश्रम 3’ को और भी दिलचस्प बना दिया है. अगर आप सोच रहे हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर ‘आश्रम 3’ में ही बोल्डनेस की हदें पार की गई हैं, तो आप गलत सोच रहे हैं। आज हम आपको उन चुनिंदा वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बोल्ड सीन के चलते खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं और लोग उन्हें बार-बार देखना पसंद करते है

एमएक्स प्लेयर की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं और चौथे सीजन की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस वेब सीरीज में ‘बाबा निराला’ बने बॉबी देओल समेत कई किरदारों ने खुलकर बोल्ड सीन दिए हैं। ‘आश्रम 3’ में ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट अदाओं से इसे और भी बोल्ड कर दिया है. अगर नहीं देखा तो तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है, अभी देखें. यह भी पढ़ें- शादी नहीं चली, बेटी को अकेले पाला, प्यार को तरस रही थी महिमा चौधरी, ब्रेस्ट कैंसर ने किया रुलाया

हैलो मिनी
एमएक्स प्लेयर की एक और लोकप्रिय वेब सीरीज ‘हैलो मिनी’ में भी बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘हैलो मिनी’ को दर्शकों ने खूब सराहा। अगर आप भी इसे देखना चाहते हैं तो इसे अकेले कमरे में देखने की सलाह दी जाती है, परिवार के साथ नहीं।

कैंपस डायरी
मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल स्टारर वेब सीरीज ‘कैंपस डायरीज’ कॉलेज के दिनों की याद दिलाती है। इस वेब सीरीज में हंसी के साथ-साथ बोल्डनेस भी दी गई है। इसमें 6 छात्रों की कहानी दिखाई गई है, जिनकी अपनी समस्याएं हैं।

आध्यात्मिकता
टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन बिजलानी की इस वेब सीरीज को देखने के बाद आपका समय Bhojpuri Shilpi Raj का सामने आया एक और वीडियो, खेसारी लाल यादव भी आए नजरबर्बाद नहीं होगा. युविका चौधरी, अमन वर्मा और कनिका मान जैसे कलाकारों से लैस इस वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन हैं जो आपके पसीने छुड़ा सकते हैं।

रक्तांचल
‘भौकाल’ की तरह ‘रक्तांचल’ भी एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है। इस वेब सीरीज में 80 के दशक के यूपी के पूर्वांचल को दिखाया गया है। कहा जाता है कि इसमें सच्ची घटना को दिखाया गया है। हालांकि बोल्ड सीन की बात करें तो आप बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे।

मस्तराम
‘मस्तराम’ तो ज्यादातर लोगों ने देखा ही होगा। एक ऐसा लेखक जो अपनी कहानियों में ऐसे किरदारों को बुनता है जिसकी हॉटनेस की दुनिया दीवानी है। मस्तराम के हर एपिसोड में आपको ढेर सारे बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे। इसे भी अकेले कमरे में देखें।

RELATED ARTICLES

Most Popular