Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingLove afair : पाकिस्तान जा रही थी प्रेमी से मिलने मध्य प्रदेश...

Love afair : पाकिस्तान जा रही थी प्रेमी से मिलने मध्य प्रदेश की टीचर बार्डर पर BSF के जवानो ने पकड़ा

love story : मध्य प्रदेश की 24 साल की लड़की को एक पाकिस्तानी लड़के से प्यार हो गया. वह सीमा पार करने के बाद अपनी प्रेमिका से मिलने पाकिस्तान जा रहा था, लेकिन अटारी सीमा पर बीएसएफ के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया और पंजाब पुलिस को सौंप दिया। पंजाब पुलिस ने पूछताछ के बाद लड़की को मध्य प्रदेश पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस के अनुसार मध्य प्रदेश के रीवा जिले में रहने वाली फिजा खान (24) एक निजी स्कूल में शिक्षिका है. पिछले दिनों उसकी सोशल मीडिया पर दिलशाद नाम के एक पाकिस्तानी शख्स से दोस्ती हो गई थी। उनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

फिर उन्होंने रीवा में अपना पासपोर्ट प्राप्त किया और 30 दिनों के लिए पाकिस्तान जाने के लिए वीजा प्राप्त किया। वह 14 जून को अचानक गायब हो गया। जब उसका पीछा नहीं किया गया तो उसके परिवार वालों ने रीवा के कोतवाली पोली थाने में शिकायत दर्ज कराई। परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्हें अन्य पाकिस्तानी नंबरों से फोन आए थे। पाकिस्तानी नाम सामने आने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने अलर्ट कर लड़की की तलाश के लिए नोटिस जारी किया है.
चेक नोटिफिकेशन के कारण बॉर्डर पर पकड़ा गया

इस बीच, लड़की 23 जून को अटारी सीमा पर पहुंची, लेकिन बीएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे पाकिस्तान जाने की अनुमति नहीं दी गई। पुलिस ने उन्हें बताया कि मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा आपको प्रतीक्षारत नोटिस जारी किया गया है। लड़की को पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया, जिसने उसे अमृतसर के नारी निकेतन में हिरासत में लिया और अगले दिन अदालत में पेश किया गया। अदालत की सुनवाई के बाद मध्य प्रदेश पुलिस और लड़की के परिवार के सदस्य पंजाब पहुंचे और लड़की को लेकर वापस लौटे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments