HometrendingDadi Ka Dance Video - दादी ने अपने डांस से मचाया धमाल,...

Dadi Ka Dance Video – दादी ने अपने डांस से मचाया धमाल, इस उम्र में भी ऐसी फूटी दादी की जवानी,

Dadi Ka Dance Video : 1971 में रिलीज हुई फिल्म कारवां में जितेंद्र और आशा पारेख ने गाया गाना “पिया तू अब तो आजा…” पर एक दादी अद्भुत डांस करती है। दादी का डांस वास्तव में देखने लायक है। उन्हें देखकर अभिनेत्री हेलन की याद आ जाएगी। बुढ़ापे को लोगों का सबसे बुरा समय मानते हैं। वह आज कुछ भी करने लायक नहीं होगा। जिंदगी भर दूसरों के सहारे जीना पड़ता है। शरीर के प्रत्येक जोड़ में दर्द है। लोगों का मानना है कि दर्दनाक जीवन जल्द ही खत्म हो जाएगा। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपकी दृष्टि बुढ़ापे पर बदल जाएगी। ढलती उम्र के साथ आपकी दृष्टि भी बदल जाएगी।

यह भी पढ़े – अब लाडली बहना योजना की राशि बढ़ के होगी 3,000 रुपये, सीएम शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान,

दादी ने अपने डांस से मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला का डांस देखकर आप निश्चित रूप से कह सकते हैं कि लोग जावन और बूढ़े दिल से होते हैं. इस वीडियो में दादी को देखकर ऐसा लगता है कि वह अपने जीवन का हर पल का आनंद ले रही है। वीडियो में दादी अद्भुत डांस करती हैं। ऐसा साहस दादी को इस उम्र में भी युवा बनाए रखता है।

यह भी पढ़े – Online Fraud – जॉब के नाम पर फ्रॉड, 15 पीड़ितों ने की शिकायत,

डांस करते किसी हिरोइन से कम नहीं लग रही दादी

वीडियो में महिलाओं की महफील एक पार्टी में सजी है। जिसमें बैठी कुछ महिलाएं डांस कर रही हैं। बैकग्राउंड में 1971 में रिलीज हुई जितेंद्र और आशा पारेख की फिल्म ‘कारवां’ का गाना ‘पिया तू अब तो आजा…’ बज रहा है, और दादी ने अपने डांस से पूरी महफिल लूट ली। सबकी नजरें दादी के डांस पर हैं। अभिनेत्री हेलन के डांस स्टेप्स दादी से कम नहीं लग रहे हैं। दर्शक उनके लिए ताली बजाते हैं और गाने की बीट्स पर डांस करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular