Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Homeमध्यप्रदेशCongress : भाजपा ने ओबीसी से किया छलावा: निलय डागा

Congress : भाजपा ने ओबीसी से किया छलावा: निलय डागा

आरक्षण, महंगाई,  बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

बैतूल – आज कांग्रेस के प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन को लेकर बैतूल के लल्ली चौक जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य वक्ता के रूप में कांग्रेस विधायक निलय डागा ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ओबीसी के साथ भाजपा ने छलावा किया है।

गुमराह किया है। भाजपा नहीं चाहती कि ओबीसी वर्ग आगे बढ़े। कांग्रेस ने जहां ओबीसी के लिए 27 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कही थी। अब ओबीसी वर्ग को सिर्फ 9 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा।

उन्होंने महंगाई को लेकर कहा कि पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस के दाम इतने अधिक बढ़ गए हैं कि आम आदमी की कमर टूट गई है। लेकिन अंध भक्त मोदी की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

इसके अलावा उन्होंने बिजली कटौती को लेकर भी सरकार को घेरा। जिस तरह से पूरे प्रदेश में बिजली कटौती हो रही है उससे सभी लोग परेशान है। धरना स्थल पर जिला कंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील शर्मा ने भी अपने संबोधन में महंगाई, बिजली कटौती, आरक्षण जैसे मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि आम आदमी को कहीं राहत नहीं है। एक तरफ महंगाई उसकी जेब काट रही है तो बिजली कटौती से बेहाल है।

इस दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने अपने संबोधन में इन मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। इसके अलावा कांग्रेसियों ने लल्ली चौक पर पुतला दहन कर विरोध जताया और हाथ ठेले पर रसोई गैस के सिलेंडर रखकर रैली निकाली और उसके बाद जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा।

धरना प्रदर्शन में कांग्रेस नेता रमेश भाटिया, धीरू शर्मा, समीर खान, सुभाष पांडे, प्रशांत मरोठी, नब्बू खान, लोकेश पगारिया, शेख असलम, मोनू बडोनिया, मिथलेश राजपूत, आकाश भाटिया, राजकुमार दीवान, प्रणय पाठक, अशोक नागले सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments