spot_img
HomeबैतूलCongress : विधायक ब्रह्मा भलावी के प्रतिनिधि के साथ मारपीट, वीडियो वायरल  

Congress : विधायक ब्रह्मा भलावी के प्रतिनिधि के साथ मारपीट, वीडियो वायरल  

तालाब निर्माण की जांच करने पहुंची के सामने हुआ विवाद

बैतूल – जिले के घोड़ाडोंंगरी कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी के विधायक प्रतिनिधि की ग्रामीणों द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घोड़ाडोंगरी के कांग्रेसी विधायक के प्रतिनिधि मिथुन विश्वास के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।ं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की शिकायत विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास ने चोपना थाने में आवेदन देकर की है।

बताया जा रहा है कि झोली ग्राम पंचायत के लखीपुर गांव में चल रहे तालाब निर्माण की जांच करने के लिए बैतूल एवं घोड़ाडोंगरी जनपद पंचायत से जांच टीम मौके पर पहुंची थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर वहां उपस्थित ग्रामीणों और विधायक प्रतिनिधि के बीच बहस हो गई जिसके बाद लोगों ने विधायक प्रतिनिधि के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

विधायक प्रतिनिधि मिथुन विश्वास ने बताया कि तालाब निर्माण की गुणवत्ता को लेकर ग्रामीणों ने शिकायत की थी जिसकी जांच करने के लिए टीम पहुंची थी। मैं भी वहाँ पहुंचा था। टीम के सामने ही कई मेट (टाईम कीपरों) ने मेरे साथ अभद्रता कर मारपीट की है। मेरे द्वारा इसकी शिकायत चोपना थाने में की है।

इनका कहना…

तालाब निर्माण की जांच के दौरान विधायक प्रतिनिधि और कुछ लोगों के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्षों ने चोपना थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

रोशन कुमार जैन, एसडीओपी, सारणी

RELATED ARTICLES

Most Popular