Wednesday, October 5, 2022
spot_img
HometrendingCobra Ka Video : जूते में छिप कर बैठा था खतरनाक कोबरा,...

Cobra Ka Video : जूते में छिप कर बैठा था खतरनाक कोबरा, रेस्क्यू कर निकाला बहार  

{Cobra Ka Video} – सोशल मीडिया पर सांपो से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है जो काफी डरने वाले होते है आम तौर पर लोग साँपों के बारे में सुन्ना काफी पसंद और उन्हें देखना भी काफी पसंद करते हैं। इन दिनों बारिश का दौर चल रहा है और ऐसे में सांपो के बिलो में पानी भर जाने से वे अपनी रक्षा के लिए इधर उधर छिप जाते हैं।  ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक खतरनाक कोबरा सांप जूते में छिप कर बैठा हुआ है जिसके बाद रेस्क्यू करने वाले को बुलाया गया और सांप को बाहर निकाला गया। 
जूते में छिपा बैठा था सांप 
इस वीडियो के शुरुआत में एक स्नेक रेस्क्युअर को किसी के घर में जाते हुए देखा जा सकता है. यहां आपको एक जूता दिखाई देगा. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक सांप जूते में से छुप-छुप कर झांक रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें…

रेस्क्यू कर निकाला बाहर 

रेस्क्युअर और कोबरा के बीच में बड़ी देर तक जद्दोजहद चलती रही. शख्स बार-बार कोबरा (Cobra) को जूते से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा और अपनी इस कोशिश में सफल भी हुआ. जूते से बाहर निकलकर जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने कोबरा को देखा, सबके होश ही उड़ गए. आप भी इस वीडियो को देखकर हक्के-बक्के रह गए होंगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब  पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि जूते में घुसकर छुपा बैठा था नाग, युवक की जान  बाल-बाल बची. यकीन नहीं तो वीडियो देखें. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है. 

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments