Monday, July 4, 2022
spot_img
HometrendingChunav Prachar : रोड शो में नारायण सरले ने झोंकी ताकत, चुनाव...

Chunav Prachar : रोड शो में नारायण सरले ने झोंकी ताकत, चुनाव प्रचार के आखरी दिन एक दर्जन से ज्यादा गांव में किया जनसंपर्क

बैतूल(Chunav Prachar) – जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रं. 2 में चुनाव प्रचार के आखरी दिन उम्मीदवारों ने अपनी ताकत झोंक दी है। आज सुबह कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार नारायण सरले ने रोड शो कर प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। रोड शो में एक सैकड़ा से ज्यादा दुपहिया और चार पहिया वाहन शामिल थे।

रोड शो का शुभारंभ कोलगांव से शुरू हुआ और इसके बाद गोराखार, अमदर, सेहरा, सूरगांव, भोगीतेड़ा, बडोरा, दनोरा, भडूस, नयेगांव, करजगांव, रोंढा, सांवगा, सेलगांव, ढोंढवाड़ा, डहरगांव, महदगांव और खेड़ी में रोड शो हुआ। इस दौरान जिपं सदस्य उम्मीदवार नारायण सरले का ग्रामीणों ने स्वागत भी किया।

श्री सरले ने मतदाताओं से जनसंपर्क के दौरान उन्हें जिताने की अपील करते हुए कहा कि पंचायती राज को मजबूत करने के लिए पूरा प्रयास करूंगा। हर गांव का विकास करूंगा। ग्रामीणों के विकास के लिए मैंने कई प्राथमिकताएं तय की हैं जिसमें क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए योजनाएं बनाई जाएगी। शिक्षा के क्षेत्र में स्कूलों में शिक्षकों की कमी को दूर करना, स्कूल भवन बेहतर बनाना, इसके अलावा सडक़ और बेरोजगारों को रोजगार देने जैसी योजनाओं पर प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा। रोड शो में श्री सरले के साथ युवाओं का जनसैलाब भी उमड़ पड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments