Christmas Tree Me King Cobra – क्रिसमस मनाने ट्री लेकर आए घर अचनाक निकल आए नागराज 

Christmas Tree Me King Cobraइस समय पूरा देश क्रिसमस की धूम में लगा हुआ है सभी ने क्रिसमस को बड़ी धूमधाम से मनाया। लोग अक्सर इस त्यौहार की काफी तैयारियां करते हैं। केक लाना घर सजाना और भी कई चीज़ें। इस के साथ ही जश्न के लिए जरुरत होती है एक पेड़ की जिसे क्रिसमस ट्री कहा जाता है। दरअसल एक और सभी क्रिसमस के जश्न में मशरूफ थे तो वहीं दूसरे ओर एक शख्स का क्रिसमस तो बहुत ही खराब हो गया. जब वह घर पर क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहा था तो क्रिसमस ट्री में ही मौत का सामान निकल आया.

दरअसल यह घटना दक्षिण अफ्रीका के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां एक शख्स क्रिसमस की तैयारियों में लगा था और उसने घर पर सजाने के लिए लाने की तैयारी कर ली थी. वह क्रिसमस ट्री लेकर आया लेकिन उसे क्या पता था कि वह उसके साथ क्या लेकर आया है. शाम के वक्त जब उसने घर में रखा और सबको इकट्ठा करके जश्न की तैयारियां शुरू कर दी. 

कोबरा देख मच गई अफरा तफरी(Christmas Tree Me King Cobra

इसी बीच उसने देखा कि क्रिसमस ट्री में से किंग कोबरा निकल निकल रहा है यह कितना खतरनाक दिख रहा था कि घर के लोग इधर-उधर भागने लगे. किसी को अंदाजा नहीं था कि यह वहां कैसे आ गया. फिर अचानक उसने पड़ोसियों को बुलाकर उसका रेस्क्यू किया और उसे बाहर करके आया.

ट्री के साथ ही आया किंग कोबरा(Christmas Tree Me King Cobra

रिपोर्ट के मुताबिक यह कोबरा उसी क्रिसमस ट्री में बैठा हुआ था और यह शख्स जहां से उसे लेकर आया था वहीं से यह उसके साथ आया. फिलहाल उस शख्स के सभी घरवाले सुरक्षित हैं लेकिन उनका क्रिसमस खराब जरूर हो गया. बताया जा रहा है कि यह एक ब्लैक मांबा किंग कोबरा था जिसे दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप माना जाता है.

Source – Internet

Leave a Comment