HometrendingViral News - मां की शिकायत लेकर बच्चा पहुंचा पुलिस थाने, शिकायत...

Viral News – मां की शिकायत लेकर बच्चा पहुंचा पुलिस थाने, शिकायत सुन लोग रह गए दंग,

Viral News – बच्चे मन के सच्चे होते हैं। वह हर छोटी-बड़ी चीज पर रिएक्ट कर देते हैं। उन्हें थोड़ा सा भी कोई डांट दे या कोई तेज आवाज में उनसे बात कर ले तो वह रोने लगते हैं। हाल में ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जहां एक 10 साल का बच्चा पुलिस स्टेशन में अपनी मां केखिलाफ ही शिकायत लेकर पहुंच गया। बच्चे ने पुलिस से कहा कि उसे अनाथालय में डाल दिया जाए लेकिन वह अब घर वीपस नहीं जाना चाहता।

यह भी पढ़े – Viral Video – सिगरेट की कश लगाते हुए दिखा केकड़ा, वीडियो देख लोग हुए हैरान,

मां की शिकायत लेकर बच्चा पहुंचा पुलिस थाने में

माडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये घटना चीन के चोंगक्विंग की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यहां के हुइक्सिंग पुलिस स्टेशन में एक बच्चा आया और वह दो पुलिसकर्मियों के पास जाकर अपनी समस्या बताने लगा। उसने पुलिस वालों से कहा कि उसे अब अपने घर में नहीं रहना। वह भले ही अनाथालय में रह लेगा लेकिन अब वह कभी भी अपने घर वापस लौटकर नहीं जाएगा। पुलिस वालों ने बच्चे से बात करते हुए उसके मां-बाप का नंबर ले लिया और इसके माता-पिता को कॉल किया। कॉल पर जब पुलिस वाले ने उसकी मां से बात की तो लड़के की मां ने कहा कि होमवर्क न करने को लेकर आज बच्चे के साथ उसकी बहस हो गई थी। लेकिन वह उसने ये कभी नहीं सोचा था कि उसका बच्चा इस बात को लेकर घर छोड़ देगा।

यह भी पढ़े – Viral Video – दूल्हे के दोस्तों ने कोल्ड्रिंक बोलकर पिला दी शराब, फिर जो हुआ देख रिश्तेदार हुए हैरान,

बच्चे की शिकायत सुन लोग रह गए दंग

वहीं, लड़के का कहना था कि उसकी मां उसे होमवर्क न करने के लिए रोज डांटती है। साथ ही वह पढ़ने के लिए भी रोज बोलती है इसलिए अब मैं घर में नहीं रह सकता। मैं अनाथालय जाना चाहता हूं। पुलिस ने जैसे-तैसे बच्चे को समझाया और उसे उसके पिता के साथ घर भेजा। लोग इस मामले को सुन तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि असली दिक्कत मां-बाप में नहीं बल्कि आज कल के जेनरेस में है। वहीं, पुलिस के इतरह से समझाने के इस तरीके की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular