Chandrayaan 3 – चंद्रयान 3 से जुड़े इस कार्टून ने जीता दिल आपने देखा 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है तस्वीर 

Chandrayaan 3देश को गौरवान्वित करने वाले क्षण का पूरा भारत साक्षी हुआ जब चंद्रमा मिशन (चंद्रयान-3) ने चांद पर विजयी लैंडिंग हासिल की। जिससे देश के तामाम हिस्सों में उत्साह मनने लगा। सोशल मीडिया पर भी लोग अपना रिएक्शन देकर खुशी जाहिर करते नजर आए। ऐसे में पुरे सोशल मीडिया पर एक ही ऐसी तस्वीर थी जिसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल एक यूजर ने उत्साहपूर्वक चंद्रयान-3 हैशटैग का उपयोग करके ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर में भारत को कुछ अनोखे अंदाज में चित्रित किया गया है, एक ऐसा राष्ट्र जिसे इसके नागरिक मातृतुल्य मानते हैं। 

अंतरिक्ष में प्री रक्षाबंधन | Chandrayaan 3 

तस्वीर में प्रतीकात्मक रूप से धरती मां चांद को राखी बांध रही हैं, जिसे अक्सर भारतीय प्यार से मामा कहते हैं. यह मनमोहक तस्वीर इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गई है. कैप्शन में कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। 

चंदा मामा तक पहुंची राखी | Chandrayaan 3 

तस्वीर इतनी ज्यादा वायरल हो गई कि हर कोई कमेंट करने और इसे अपने पेज पर शेयर करने के लिए आगे आ रहा है. एक यूजर ने तो लिखा, “धन्यवाद. दुनिया को बधाई. विश्व एक परिवार है. हम भारतीयों का मानना है कि पृथ्वी हमारी माता है और आज मेरी पृथ्वी मां ने सफलतापूर्वक चांद मामा को रक्षाबंधन बांधा। 

Source-Internet  

Leave a Comment