HometrendingCCTV Video - जयस प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ हुए हादसे का वीडियो...

CCTV Video – जयस प्रदेश उपाध्यक्ष के साथ हुए हादसे का वीडियो आया सामने

मुकेश धुर्वे को बुलेरो ने मारी थी टक्कर जिससे हुई थी मौत

CCTV Videoशाहपुर 15 अगस्त को शाहपुर में जयस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं आदिवासी लोक गीत गायक मुकेश धुर्वे को बोलेरो ने टक्कर मार दी थी जिसके कारण उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। इस घटना से पूरे शाहपुर में मातम छा गया था।

घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल घटना के समय मुकेश धुर्वे छाता लेकर पैदल घूमने निकले थे और सामने से बेकाबू बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी और उनकी घटना स्थल पर मौत हो गई। घटना स्थल के समीप लोक सेवा केंद्र में लगे सीसी टीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई जिसमें दिख रहा है कि मुकेश धुर्वे बेकाबू बोलेरो को देखकर खुद को बचाने के लिए दौड़ते भी है, लेकिन बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि उनको मौका नहीं मिल पाया।

गौरतलब है कि यूट्यूब पर मुकेश धुर्वे के आदिवासी लोक गीतों को काफी पसंद किया जाता है और सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में उनके फालोअर है। जैसे ही उनके निधन की खबर लोगों को लगी सभी को दुख भी हुआ। घटना के बाद जयस संगठन ने शाहपुर थाने के सामने प्रदर्शन किया था। हालांकि इस घटना में बोलेरो चालक विवेक शुक्ला और उनके साथ बैठे अनूप मालवीय भी घायल हो गए थे जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया दिया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular