HomeAutomobileTata Altroz - सेफ्टी के मामले में इस प्रीमियम हैचबैक का नहीं...

Tata Altroz – सेफ्टी के मामले में इस प्रीमियम हैचबैक का नहीं कोई तोड़ 

बलेनो लेने वालों के लिए है बेहतर विकल्प  

Tata Altrozआज के समय में फैमली वाले लोग सेफ्टी रेटिंग्स वाली गाड़ियां लेना ही पसंद करते हैं मगर माइलेज के चक्कर में कई बार लोग सेफ्टी से समझौता कर लेते हैं। और जब कभी भी बात प्रीमियम हैचबैक की आती है तो लोग  मारुति सुजुकि बलेनो या हुंडई i20 जैसी कारों को लेना पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी प्रीमियम हैचबैक कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सेफ्टी रेटिंग में कोई पीछे नहीं कर सकता है। 

ये है बलेनो का बेहतर विकल्प | Tata Altroz 

अगर आप एक प्रीमियम हैचबैक में 7-9 लाख रुपये खर्च करना चाहते हैं, तो टाटा मोटर्स की अल्टरोज (Tata Altroz) बलेनो का सबसे बेहतर विकल्प है. इसमें आपको परफॉर्मेंस के साथ सेफ्टी का भी भरोसा मिलेगा. टाटा अल्ट्रोज प्रीमियम हैचबैक है, जिसकी कीमत 6.60 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप मॉडल के लिए 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। 

सेफ्टी रेटिंग में मिले 5 स्टार 

टाटा अल्ट्रोज सेफ्टी के मामले में काफी शानदार है. इसे ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में मजबूती के लिए 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग दी गई है. इससे साबित होता है कि अल्ट्रोज का बॉडी स्ट्रक्चर काफी मजबूत है. यह इंडियन मार्केट में अकेली प्रीमियम हैचबैक है जो 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आ रही है. वहीं बात करें हुंडई आई20 की तो इसे क्रैश टेस्ट में केवल 3 स्टार दिए गए हैं। 

शानदार फीचर्स | Tata Altroz 

टाटा मोटर्स Altroz को कुल 6 वैरिएंट – XE, XM+, XM+(S), XZ, XZ+(S) और XZ+O(S) में बेच रही है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर, कीलेस एंट्री, इलेक्ट्रिक पॉवर विंडो, इलेक्ट्रिकली एडजस्टिबल ओआरवीएम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, रियर ऐसी वेंट्स, टीपीएमएस, वायरलेस चार्जर, नेविगेशन और वॉइस अस्सिटेंस फीचर वाला सनरूफ भी मिलता है। 

Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular