HometrendingCCTV Footage : घर में घुसे तीन लुटेरों से महिला डॉक्टर ने...

CCTV Footage : घर में घुसे तीन लुटेरों से महिला डॉक्टर ने किया डटकर मुकाबला

डॉक्टर से मारपीट कर तीनों ने दिया चोरी को अंजाम, दो घरों में हुई चोरी

बैतूल – CCTV Footage – कोठीबाजार क्षेत्र में गोठी कालोनी के दो मकानों में देर रात्रि चोरी की वारदात हुई है। एक जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर के घर और एक शिक्षा विभाग में पदस्थ अधिकारी के घर में तीन चोरों ने घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।

जिला अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर भावना कवडक़र के घर में रात्रि 2 से 3 बजे के बीच तीन लुटेरे घुसे जिसमें दो उनके बेडरूम में घुस गए। आवाज सुनकर डॉक्टर भावना उठ गई। इन दोनों लुटेरों को उन्होंने पकडऩे की कोशिश की। लगभग 30 सेकेंड तक वह पकडक़र भी रखी। इतने में आवाज सुनकर उनकी माँ आ गई और दोनों ने छूटकर उनका पर्स लेकर भाग गए। इस पर्स में डायमंड रिंग, एटीएम कार्ड और कुछ नगद राशि थी।

डॉक्टर भावना का कहना है कि देखने में दोनों लुटेरे प्रोफेशनल लग रहे थे उनके हाथ में कुछ हथियारनुमा वस्तु थी। काफी देर तक हाथापाई हुई और उन्हें पकडऩे की कोशिश भी की। इस दौरान उनके हाथ और पैर में चोट भी लग गई है। इस घटना के पहले इसी कालोनी में शिक्षा विभाग में पदस्थ डीआर पारदे के घर में यह तीनों लुटेरे घुसे।

श्री पारदे का परिवार सोता रहा और लुटेरे इनके घर से 3 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण सहित कुछ नगद राशि लूटकर ले गए। इन लुटेरों के द्वारा लूट की घटना को दिए गए अंजाम का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए हैं जिसके माध्यम से अज्ञात लुटेरों की तलाश की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular