HometrendingKing Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, शख्स ने किंग कोबरा...

King Cobra Ka Video : हैरान करता वीडियो, शख्स ने किंग कोबरा को पानी से भरे टब मे नेहलाया

King Cobra Ka Video –हमारी दुनिया मे कई लोग ऐसे भी हैं जो जीव जंतुओ से काफी प्रेम करते हैं और उन्हें उन जानवरों से हद से ज्यादा लगाव हो जाता है। आप अब तक देखा होगा की कोई खुद नाहएगा और अपने बच्चों को नहलाएगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है की किसी ने किंग कोबरा को नेहलाया जी हाँ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक शख्स दो जेहरीले और खतरनाक साँप एक तो रेटल स्नेक और एक किंग कोबरा को पानी से भरे हुए टब मे नेहलाते हुए नजर आ रहा है।

यूट्यूब चैनल Chandler’s Wild Life पर एक वीडियो (king cobra bathing video) कुछ साल पहले पोस्ट किया गया था जिसे जब आप देखेंगे तो आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इस वीडियो में एक शख्स किंग कोबरा (man hold king cobra in hand to bathe video) और रैटल स्नेक जैसे सबसे जहरीले सांपों को हाथों से उठा रहा है और फिर उन्हें नहला रहा है. आपको पता ही होगा कि किंग कोबरा दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक है और रैटल स्नेक भी उसी कैटगरी में आता है.

शख्स ने दो साँपो को नहलाया

इस वीडियो में शख्स बताता है कि वो सांपों को नहलाएगा. वो सबसे पहले एक किंग कोबरा को उसके डिब्बे में से बाहर निकालता है. उसका साइज देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं क्योंकि वो लंबाई में उस व्यक्ति से भी बहुत लंबा है. फिर वो एक टब में हल्का गर्म पानी रखता है और उसमें कोबरा को डाल देता है. वो बताता है कि करीब 30 मिनट बाद सांप को निकाला जाएगा. फिर वो एक रैटल स्नेक को निकालता है और उसे भी दूसरे डिब्बे में पानी के अंदर डाल देता है. कुछ देल बाद वो उन्हें बाहर निकालता है और पिंजड़े में वापिस डाल देता है.

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये शख्स इतने खतरनाक सांपों से संपर्क में आता है कि अगर इसने एक दिन अचानक वीडियोज बनाना बंद कर दिया तो हमें पता चल जाएगा कि उसे क्या हुआ. एक ने कहा कि इतने जहरीले सांपों को पकड़ने के बाद भी वो शांत और रिलैक्स नजर आ रहा है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular