Car Camel Accident : ऊँट और कार की भिड़ंत के बाद गाड़ी में ही फंस गया बेचारा जानवर 

वीडियो देख लोगों ने कहा क्या इतना बड़ा ऊँट नहीं दिखा 

Car Camel Accident – हमारे देश में हर दिन बड़ी संख्या में सड़क दुर्घटनाएं होती हैं। राजस्थान में भी एक हृदयविदारक सड़क दुर्घटना हुई। हनुमानगढ़ में एक कार की टक्कर किसी व्यक्ति से नहीं, बल्कि ऊंट से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऊंट कार की आगे की विंडशील्ड को तोड़ते हुए फ्रंट सीट पर फंस गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार में फंस गया ऊँट | Car Camel Accident 

यह वीडियो X पर @SachinGuptaUP के हैंडल से साझा किया गया है। केवल 18 सेकंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक ऊंट कार की छत और फ्रंट विंडशील्ड को तोड़ते हुए आगे की सीट पर फंसा हुआ है। ऊंट के चारों पैर बाहर की ओर हैं जबकि उसका पूरा शरीर कार के अंदर है। ऊंट बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सफल नहीं हो पा रहा है। यह वीडियो काफी चौंकाने वाला है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Car Camel Accident 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा गया कि हनुमानगढ़, राजस्थान में ऊंट और कार का एक्सीडेंट हुआ। ऊंट कार की विंडशील्ड में फंसा और चोटिल हो गया, जबकि कार में सवार लोग सुरक्षित हैं। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 39 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और यह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, इस घटना की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

Source Internet