spot_img
Hometrendingब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज में नज़र आये राकेश बापट और शमिता...

ब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज में नज़र आये राकेश बापट और शमिता शेट्टी।

ब्रेकअप के बाद रोमांटिक अंदाज में नज़र आये राकेश बापट और शमिता शेट्टी।

ब्रेकअप के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इस बात की जानकारी खुद शमिता शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।
रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट का प्यार परवान चढ़ा। इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। वहीं, शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने हाल ही में अपने रिश्ते से अलग होने का फैसला किया। यह फैसला उनके फैंस और फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। कुछ दिनों पहले दोनों ने अलग होने का फैसला किया और सार्वजनिक तौर पर इसका ऐलान भी किया। इस बीच दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

साथ नजर आएंगे शमिता और राकेश
आपको बता दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट रोमांटिक गाने ‘तेरे विच रब दिस्सा’ के साथ वापस आ गए हैं। शरारा गर्ल प्यार से भरी यात्रा पर निकल रही है और अपने नवीनतम गीत के साथ एक बिल्कुल रोमांटिक माहौल बनाने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी खुद शमिता शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की।
इस दिन रिलीज होगा गाना:
गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था, जिसमें सचेत-परंपरा ने अपनी आवाज दी थी और गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे थे। ये गाना 2 अगस्त को रिलीज होगा. दोनों के फैंस इस गाने को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. गौरतलब है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी पर हुई थी और उनका प्यार वहीं से शुरू हुआ था। राकेश बापट भी शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में नजर आए। स्पॉट भी अक्सर एक साथ बनाए जाते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular