HometrendingViral News - बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का बनाया अश्लील वीडियो, परेशान युवती...

Viral News – बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का बनाया अश्लील वीडियो, परेशान युवती ने उठाया ये कदम,

Viral News – उत्तर प्रदेश के बांदा में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां एक युवक मायावती को पहले प्रेम चाल में फसाया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती का आरोप है कि युवती ने उसके शारीरिक अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे परेशान करने लगा। युवक से परेशान होकर युति थाने पहुंची और उसने आरोपी पर कार्यवाही की मांग की है। जिस पर थाना पुलिस ने आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े – Maruti Ertiga SUV – नए लुक और फीचर्स के साथ इन SUV का सफाया करने आ रही ये धसू कार,

बता दे की मामला बबेरू थाने के एक इलाके का जहां के रहने वाली एक ही होती ने पुलिस से शिकायत के दौरान आरोप लगाते हुए बताया कि उसके घर में बिहार की सीतामढ़ी का रहने वाला एक युवक किराया पर रहता था आरोप है। कि पहले उसने फोन के माध्यम से उसको प्रेम चाल में फसाया फिर असली वीडियो और फोटो बना लिया अब युवक युवती को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। युवती के मुताबिक युवक पर आरोप लगाते हुए बोलने की लड़का कह रहा है। तो मेरे पास नहीं आओगी तो तुम्हारे फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

यह भी पढ़े – Maruti Fronx के इस वेरिएंट ने जीता ग्राहकों का दिलो, जानें इसकी कीमत और खासियत,

युवती के मुताबिक विरोध करने पर उसने कुछ तस्वीरें वायरल भी कर दी और बदनाम करने लगा और फोन करके जान से मारने की धमकी देता है युवती ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए या सचिव पंकज कुमार सिंह ने बताया कि कस्बे की एक लड़की ने बिहार के एक लड़के पर फोटो वीडियो वायरल करने की शिकायत की जिस पर शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साक्षी इकट्ठा करके आरोपी युवक के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular