Friday, August 12, 2022
spot_img
HometrendingBoyfriend ke liye ladkiyon me marpeet : शराब के नशे में बॉयफ्रेंड...

Boyfriend ke liye ladkiyon me marpeet : शराब के नशे में बॉयफ्रेंड को लेकर लड़कियों में हुआ झगड़ा, बीच सड़क पर की मारपीट  

{Boyfriend ke lie do ladkiyon me marpeet} – आज कल महिला वर्ग में भी शराब का चलन बढ़ने की खबरें आते रहती है और कई अवसरों पर ऐसी स्थिति में वाद विवाद होने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे 3 – 4 लड़कियां आपस में एक दूसरे के बाल खींच कर झगड़ा करते हुए नजर आ रही हैं 

वायरल वीडियो भोपाल के होशंगाबाद रोड पर स्थित बार के सामने का बताया जा रहा है जिसमे  दो लड़कियों में बुधवार देर रात मारपीट हो गई। इस घटना में दोनों ने एक-दूसरे के बाल खींचे, गंदी गालियां दी और लात-घूंसे भी चलाए। दोनों अपने दोस्तों के साथ शराब पीने आई थीं।

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले बॉयफ्रेंड को लेकर बहस हुई और रोड पर आते-आते दोनों भिड़ गईं। इसका VIDEO भी सामने आया है। इसमें नजर आ रहा है कि बीच-बचाव करने के दौरान उनकी दो दोस्त भी झगड़ गईं। लड़कियां अच्छे घरों की बताई जा रही हैं।

खबर मिलने के बाद पहुंची मिसरोद थाना पुलिस सभी लड़कियों और उनके साथ आए युवकों को देर रात थाने ले आई। सभी का मेडिकल कराया गया। थाने में लड़कियों का नशा उतर गया और वे गिड़गिड़ाकर पुलिस से माफी मांगने लगी। दो पक्षों में समझौता होने के बाद सभी को जाने दिया गया।

पुलिस के अनुसार होशंगाबाद रोड पर एक मॉल में बार है। देर रात मॉल के बाहर लड़कियों में झगड़ा करने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचने पर चार से पांच लड़कियां आपस में झगड़ते मिलीं। उनके साथ कुछ लड़के भी थे। सभी को थाने लाया गया। एक लड़की गांधीनगर, एक टीला जमालपुरा और दो अन्य शाहपुरा की रहने वाली थी।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments