spot_img
HometrendingBohot Jagah hai Nahi Jagah hai meme : जब गूगल ने खुद...

Bohot Jagah hai Nahi Jagah hai meme : जब गूगल ने खुद पर बनाया मीम, जम कर हुआ वायरल, नहीं रोक पाएंगे हंसी

{Bohot Jagah hai Nahi Jagah hai meme} – सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो जम कर वायरल है जिसमे देखा जा सकता है की 2 लोग बस मे बैठ कर जगह के लिए झगड़ रहे है की बोहोत जगह है नहीं जगह है ये वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही रहा है लेकिन अब गूगल ने भी इसे अपने अंदाज मे शेयर किया है और इसके बाद मुंबई पुलिस और स्वीगी ने भी मजेदार अंदाज मे इसे शेयर किया है।

Google ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो साझा किया है. बस में सीट के लिए आपस में झगड़ते हुए दो बुजुर्गों की वायरल क्लिप के ऑडियो ट्रैक का यूज करते हुए Google इंडिया ने दो टैब के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को में दो टैब देखे जा सकते हैं जिसमें लिखा है, ‘बहुत जगह है, नहीं जगह है.’ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आप किस टीम में हैं?’

गूगल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. गूगल ने जैसे ही पूछा कि आप किस टीम में हैं तो लोग अपनी-अपनी राय देने लगे. कुछ लोगों ने कहा कि हम बहुत जगह है वाले टीम में हैं तो कुछ ने कहा कि हम तो नहीं जगह है वाले टीम में शामिल होंगे. वायरल हुए ओरिजनल वीडियो में दो बूढ़े आदमी एक सीट पर जगह के लिए लड़ रहे हैं, जिसमें एक बुजुर्ग बार-बार बोल रहा है, ‘बहुत जगह है.’ जबकि दूसरे तरफ बैठे बुजुर्ग यही कह रह रहे हैं कि सीट पर ‘नहीं जगह है’. इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया था और अपने-अपने तरीके से कैप्शन दिया था.

देखें मुंबई पुलिस और स्वीगी का वीडियो

मुंबई पुलिस ने भी एक महत्वपूर्ण ट्रैफिक एडवाइजरी के साथ वीडियो को शेयर किया था, भले ही वह मजाकिया अंदाज में हो. कैप्शन में पुलिस विभाग ने कहा, ‘दोपहिया वाहन पर किसी तीसरे व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है.’ इतना ही नहीं, फूड डिलीवरी ऐप स्विगी (Swiggy) ने वायरल वीडियो (Viral Video) के ऑडियो ट्रैक का इस्तेमाल करके यह दिखाया कि प्लेट में हमेशा अधिक जगह होती है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular