spot_img
HometrendingDarwaje par baitha khatarnak King Cobra : दरवाजे पर बैठा रहा खतरनाक...

Darwaje par baitha khatarnak King Cobra : दरवाजे पर बैठा रहा खतरनाक किंग कोबरा, अंदर बुजुर्ग दम्पत्ति रहे कैद

{Darwaje par baitha khatarnak King Cobra} – एक कोबरा मकान की देहलीज पर बैठ गया। कोबरा को दहेलीज पर बैठा देखा जहां बुजुर्ग दम्पत्ति के होश उड़ गए। वह करीब दो घंटे तक घर में ही तब तक कैद रहे जब तक कि सर्पमित्र ने आकर कोबरा का रेस्क्यू कर अपने साथ ना ले गया। सर्पमित्र के रेस्क्यू कर कोबरा को साथ ले जाने के बाद बुजुर्ग दम्पत्ति ने राहत की सांस ली। उन्होंने बताया कि मौत देहलीज पर थी जिसको लेकर उनका एक-एक क्षण दहशत में बीत रहा था।

घर में दो घंटे तक रहे कैद

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलताई से लगभग 10 किलोमीटर दूर सर्रा ग्राम में एक कोबरा सांप ने एक बुजुर्ग दम्पति को घर के अंदर दो घण्टे तक बंधक बने रहने को मजबूर कर दिया। बाद में सर्पमित्र ने मौके पर पहुँचकर सांप को पकड़ा तब कहीं जाकर बुजुर्ग दम्पति ने राहत की श्वास ली।

दहशत में आ गये थे दम्पत्ति

सर्रा में खेत में बने मकान में निकला 5 फीट का कोबरा सांप कोबरा सांप को देखते ही परिवार दहशत में आ गया। बताया जा रहा है कि बालकिशन नरवरे के घर में दरवाजे पर मौत बनकर कोबरा काला साप बैठा हुआ था। बुजुर्ग रात्रि 2:00 बजे बाहर जाने के लिए जब उठे तो उनका हाथ कोबरा सांप के पास जैसा ही गया दरवाजा खोलने के लिए सांप ने जमकर फुफकार मारी। सांप को देखते ही बुजुर्ग दंपत्ति की हालत खराब हो गई।

सर्पमित्र ने राहत में किया रेस्क्यू

सांप दिखते ही बुजुर्ग दम्पति ने चिल्ला-चिल्ला कर घरवालो को उठाया और सांप होने की जानकारी दी। सांप होने की तत्काल जानकारी श्रीकांत विश्वकर्मा सर्पमित्र को दी गई। सर्पमित्र श्रीकांत विश्वकर्मा ने रात 2 बजे गांव जाकर कोबरा सांप का रेस्क्यू किया। बुजुर्ग दंपत्ति घर के अंदर थे, वह बाहर निकल नहीं पा रहे थे, क्योंकि वह सब देख कर बहुत घबरा गए थे। लगभग आधे घण्टे के रेस्क्यू के बाद सांप पकड़ाई में आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular