HometrendingBike Ka Jugaad - शख्स बिना हाथ और पैर के चलाता है...

Bike Ka Jugaad – शख्स बिना हाथ और पैर के चलाता है ये Bike 

बंदे का जुगाड़ और हिम्मत देख करेंगे सलाम

Bike Ka Jugaadज़िंदगी में आने वाली मुश्किलों से लड़ कर जो जीवन जीता है वही असल मायनों में सफलता पाता है, किसी के पास सब कुछ होने के बाद भी वो मेहनत करने से डरता है तो वही कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनकी कमजोरी उनकी मेहनत के बीच कभी रोड़ा नहीं बनती हैं। परेशानियां सभी के जीवन में हैं बस आपको ये निर्णय लेना है की आप उन परेशानियों का सामना कैसे करेंगे। असल में इन दिनों इंटरनेट पर एक शानदार दिल जीत लेने वाला वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमे एक शख्स की हिम्मत की दाद देते हुए लोग नहीं थक रहे हैं। 

बिना हाथ पैर वाले शख्स की मेहनत को सलाम | Bike Ka Jugaad 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर zindagi.gulzar.h नाम के अकाउंट से एक शानदार वीडियो शेयर किया गया है जिसे कैप्शन दिया गया है की ‘सैल्यूट है इनको.’ पीओवी है– शिकायतों से घर नहीं चलते हालात कैसे भी हों कमाना ही पड़ता है |

वीडियो में एक व्यक्ति ठेले जैसी गाड़ी चलाता नजर आ रहा है. उस व्यक्ति के कमर के नीचे की बॉडी और दोनों हाथ नहीं है. वह विशेष रूप से तैयार की गई ठेला गाड़ी से शहर की सड़कों पर दौड़ता नजर आ रहा है. देखकर लगता है इस गाड़ी का इस्तेमाल सामान पहुंचाने के लिए किया जाता होगा. गाड़ी सड़क के कई भीड़भाड़ वाले इलाके से होकर गुजरती दिखाई पड़ रही है। 

वायरल हुआ वीडियो | Bike Ka Jugaad 

वीडियो को अब तक पच्चीस हजार लोगों ने पसंद किया है. वीडियो देखकर एक तरफ जहां लोग दंग हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खुलकर इस व्यक्ति के हौसले की दाद भी दे रहे हैं। 

Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular