HomeAutomobileMaruti Suzuki Swift - 1 लाख देकर घर ले आएं Maruti Suzuki...

Maruti Suzuki Swift – 1 लाख देकर घर ले आएं Maruti Suzuki की Swift, इतनी देनी होगी मासिक किस्त   

Maruti Suzuki Swift – देश में मारुती सुजुकी जानी मानी कार निर्माता कंपनी है ऐसे में हर कोई इस कंपनी की गाडी खरीदना चाहता है। अगर हम बात करें इस कंपनी की तो इसी कंपनी की एक गाडी जो की मारुती सुजुकी alto है वो देश में बेस्ट सेलिंग कार रह चुकी है। वही अगर हम बात करें मारुती सुजुकी की स्विफ्ट की तो इसे फैमली वाले ज्यादा पसंद करते है। मारुती सुजुकी अपनी गाड़ियों को समय समय पर अपग्रेड करते रहती है। अगर आप भी मारुती सुजुकी की स्विफ्ट लेने का मन बना रहे है तो हम आपको बताने वाले हैं की किस तरह आप अस एक लाख रूपये जमा करके आसान किस्तों में अपने घर ला सकते है।  शानदार लुक, बेहतरीन फीचर्स और धांसू माइलेज वाली मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत में LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के 11 वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनकी कीमतें 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Maruti Swift LXI EMI Details(Maruti Suzuki Swift)

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के बेस मॉडल स्विफ्ट एलएक्सआई (Maruti Swift LXI) की एक्स शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये और ऑन रोड प्राइस 6,59,996 रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर स्विफ्ट के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई ) फाइनैंस कराते हैं और इंट्रेस्ट रेट अगर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको 5,59,996 रुपये कार लोन लेना होगा। इसके बाद आपको 5 साल तक के लिए हर महीने 11,625 रुपये मासिक किस्त यानी ईएमआई के रूप में भुगतान करने होंगे। मारुति स्विफ्ट के बेस मॉडल को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 1.37 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Maruti Swift VXI EMI Details(Maruti Suzuki Swift)

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के दूसरे सबसे सस्ते मॉडल स्विफ्ट वीएक्सआई (Maruti Swift VXI) की एक्स शोरूम कीमत 6.82 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 7,78,435 रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर स्विफ्ट वीएक्सआई को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई ) फाइनैंस कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो आपको 6,78,435 रुपये कार लोन लेना होगा। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 14,083 रुपये मासिक किस्त देने होंगे। स्विफ्ट वीएक्सआई को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 1.66 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular