Homejob alertBHEL Bharti 2022: प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती,जिसके पास डिग्री...

BHEL Bharti 2022: प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती,जिसके पास डिग्री हो जल्द करे अप्लाई,बम्फर होगी सैलरी,आयु पात्रता में होगी वृद्धि

BHEL Bharti 2022: ऐसे केडिडेट्स जिन्होंने इंजीनियरिंग क्षेत्र में डिग्री और डिप्लोमा हासिल किया है उनके लिए काम की खबर है. दरअसल, भारत हेवी इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Heavy Electronics Limited) ने कुछ पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत प्रोजेक्ट इंजीनियर (Project Engineer) और प्रोजेक्ट सुपरवाइजर (Project Supervisor) के रिक्त पदों को भरा जाना है.

प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती Recruitment for the posts of Project Engineer

BHEL Bharti 2022: प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती,जिसके पास डिग्री हो जल्द करे अप्लाई,बम्फर होगी सैलरी,आयु पात्रता में होगी वृद्धि

भेल (BHEL) में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अक्टूबर 2022 से जारी है. इन पदों के लिए आवेदन के इच्छुक अभ्यर्थी इसकी ऑफिशियल वेबसाइट careers.bhel.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. यहां हम आपको इस भर्ती से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स दे रहे हैं.

आवेदन की लास्ट डेट Last date of application
इन पदों पर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भरने के लिए अभ्यर्थियों के पास 15 नवंबर 2022 तक का समय है. ऐसे में इच्छुक अभ्यर्थियों को यह सलाह दी जाती है कि जल्द से जल्द आवेदन कर लें.

जिसके पास डिग्री हो जल्द करे अप्लाई,बम्फर होगी सैलरी Who has a degree, apply soon, salary will be bumper

वैकेंसी डिटेल Vacancy Details
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 56 पदों को भरा जाना है.
प्रोजेक्ट इंजीनियर (मैकेनिकल)- 2 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)- 7 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स)- 5 पद

Read Also: Delhi Ncr:दिल्ली एनसीआर दिल्ली सरकार का आठवीं तक के स्कूलों को बंद करने का बड़ा फैसला, देखें इन गतिविधियों पर भी रोक

प्रोजेक्ट सुपरवाइजर (मैकेनिकल)- 4 पद
प्रोजेक्ट सुपरवाइजर (इलेक्ट्रिकल)- 7 पद
प्रोजेक्ट सुपरवाइजर (इलेक्ट्रॉनिक्स)- 5 पद

उम्र सीमा age limit
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के लिए अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, रिजर्व कैटेगरी के कैंडिडेट्स को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी. इस संबंध में और ज्यादा डिटेल हासिल करने के लिए कैंडिडेट्स आवेदन से पहले भर्ती का ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर लें.

आयु पात्रता में होगी वृद्धि Age eligibility will increase

आवेदन के लिए जरूरी शैक्षिक योग्यता Educational Qualification Required for Application
इस भर्ती प्रक्रिया के तहत प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स विषयों में 60 फीसदी अंकों के साथ बीई/बीटेक की डिग्री होनी चाहिए.
प्रोजेक्ट सुपरवाइजर के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स विषय में डिप्लोमा होना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular