spot_img
HometrendingBhartiye Janta Party : ईमानदारी से वार्ड का विकास करे और भाजपा...

Bhartiye Janta Party : ईमानदारी से वार्ड का विकास करे और भाजपा को मजबूत बनाये :हेमंत खंडेलवाल

बैतूल{Bhartiye Janta Party} – नगर पालिका बैतूल के नवनिर्वाचित भाजपा पार्षदो का जिला कार्यालय विजय भवन में गंज ,कोठीबाजार मंडल के कार्यकर्ताओ द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद हेमंत खंडेलवाल जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला , विधायक डा.योगेश पंडाग्रे, पूर्व जिलाध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा, जिला महामंत्री सुधाकर पंवार, जिला मंत्री अतीत पंवार, मंडल अध्यक्ष विकास मिश्रा, विक्रम वैद्य उपस्थित थे।

श्री खंडेलवाल ने विजयी प्रत्याशियो को बधाई देते हुए कहा कि नपा में हमें मिली भारी सफलता जनता के विश्वास और जनकल्याण के कार्यो की जीत है। उन्होने कहा कि संगठन और कार्यकर्ताओ की अथक मेहनत के कारण भाजपा को नपा में ऐतिहासिक जीत मिली है। श्री खंडेलवाल ने विजयी भाजपा पार्षदो से कहा कि वे ईमानदारी के साथ वार्ड का विकास और लोगो का काम करे एवं शहर में भाजपा को मजबूत बनाए।

जिलाध्यक्ष आदित्य बबला शुक्ला ने कहा कि मतदाताओ ने भाजपा पर विश्वास जताया है अब हम सबकी जिम्मेदारी है, जनता के विश्वास पर खरे उतरे। श्री शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने यह चुनाव विकास और गरीब कल्याण के मुददे पर लडा था जिस पर जनता ने अपनी मुहर लगा दी है। उन्होने नवनिर्वाचित पार्षदो से वार्ड में जनहित के कार्यो पर ध्यान देने और जनता से सतत संपर्क बनाए रखने का अग्रह किया।

विधायक डा.योगेश पंडाग्रे ने कहा कि बैतूल नपा में भाजपा ने बडी जीत हासिल की है। इसके लिए संगठन और कार्यकर्ताओ को बधाई एवं मतदाताओ का आभार। इस अवसर पर नव निर्वाचित पार्षदो सहित दोनो मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थें।

RELATED ARTICLES

Most Popular