spot_img
Hometrendingone plus nord : भारत में आज लांच होगा one...

one plus nord : भारत में आज लांच होगा one plus 2T का ये धासु मोबाइल जाने क्या क्या है मोबाइल में खास।

OnePlus Nord 2T :भारत में लॉन्च हो रहा है. कंपनी आज शाम 7 बजे इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी. ग्लोबल मार्केट में कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है. वनप्लस का यह डिवाइस नॉर्ड 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा.

स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1300 प्रोसेसर, 80W की फास्ट चार्जिंग और 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. ब्रांड इस फोन को 1 जुलाई की शाम 7 बजे लॉन्च करेगा. आइए जानते हैं इसकी संभावित कीमत और क्या हैं फीचर्स. 

OnePlus Nord 2T भारत में लॉन्च हो रहा है. कंपनी आज शाम 7 बजे इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी. ग्लोबल मार्केट में कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च कर चुकी है. वनप्लस का यह डिवाइस नॉर्ड 2 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा.

स्मार्टफोन में MediaTek bimensity 1300 प्रोसेसर, 80W की फास्ट चार्जिंग और SOMP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. ब्रांड इस फोन को 1 जुलाई की शाम 7 बजे लॉन्च करेगा. आइए जानते हैं इसकी संभावित कीमत और क्या हैं फीचर्स,

एक्शन

256GB

OnePlus Nord 2T की कीमत

स्मार्टफोन आज शाम 7 बजे लॉन्च होगा. कंपनी इस फोन को दो कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च कर सकती है. ती 8GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 28,999 रुपये हो सकती हैं. हैंडसेट दो कलर ऑप्शन Shadow में आएगा

इसका टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. फोन 4000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध होगा. भारत में ये

डिवाइस ऐमेजॉन पर उपलब्ध होगा..

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स ?

सीनियर सिटीजन के लिए

@1097/माह

Amazon

सेल, आधे

OnePlus Nord 21 स्मार्टफोन में 6.43-inch का Full HD+ AMOLED पैनल मिलेगा. स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट के साथ

डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 80W की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट करेगी. ऑप्टिक्स की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका मेन लेंस 50MP का होगा, जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा.

इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर मिलेगा. फ्रंट में कंपनी 32MP का सेल्फी कैमरा दे सकती है. सिक्योरिटी के लिए डिवाइस में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर्स होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular