Monday, July 4, 2022
spot_img
HomeबैतूलBetul News : बांस गाडऩे के विवाद में सब्बल-कुल्हाड़ी से हमला

Betul News : बांस गाडऩे के विवाद में सब्बल-कुल्हाड़ी से हमला

खूनी संघर्ष में दो पुरूष सहित दो महिला गंभीर घायल

बैतूल – खेत के बाजू में बांस गाड़ रहे एक पक्ष को जब दूसरे पक्ष ने मना किया तो उसने सब्बल और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

बांस गाडऩे को लेकर हुआ था विवाद

बोरदेही थाने में पदस्थ सबइंस्पेक्टर मुकेश ठाकुर ने बताया कि प्रिया सोनी ने रिपोर्ट की है की उसके खेत के बाजू में रहने वाले जगन्नाथ सोनी और उनके दो पुत्र मुकेश सोनी, अमित सोनी बांस गाड़ रहे थे जिन्हें प्रिया सोनी के पिता रामेश्वर सोनी ने मना किया तो जगन्नाथ सोनी और उनके दोनों पत्र मारपीट पर उतारू हो गए और उन्होंने सब्बल और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

यह हुए घायल

इस मारपीट में प्रिया के पिता रामेश्वर सोनी 45 साल, चाचा दिनेश सोनी 40, मम्मी सीमा सोनी 40 साल, चाची कीर्ति सोनी 38 सालऔर भाई निखिल सोनी के साथ मारपीट की। मारपीट में निखिल को छोडक़र सभी को गंभीर चोट पहुंची है जिससे चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरवाणी को बताया कि यह मारपीट आज सुबह 9 बजे बोरदेही थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम इटावा में घटित हुई। पुलिस ने प्रिया सोनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने 294, 323, 506, 452, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments