Betul News : 600 मीटर पैदल चलकर बुजुर्ग के शव लेकर स्टेशन पहुंची पुलिस

नागपुर लाइन पर माचना पुल के पास पड़ा था शव

Betul Newsबैतूल – पुलिस द्वारा एक बुजुर्ग के शव को 600 मीटर दूर से स्टेशन तक लाने की चर्चा चहुंओर हो रही है। रात के अंधेरे में क्षत-विक्षत शव को पुलिस को पूरी जिम्मेदारी के साथ नागपुर लाइन पर माचना पुल के पास से स्टेशन तक लाया।

स्ट्रेचर पर डालकर लाया शव | Betul News

बैतूल गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे स्टेशन से 600 मीटर की दूरी पर देर रात नागपुर ट्रैक पर माचना पुल के पास एक अज्ञात बुजुर्ग का क्षत-विक्षत शव मिलने की सूचना रेलवे पुलिस ने गंज थाना पुलिस को प्राप्त हुई थी। सूचना प्राप्त होते ही गंज थाना पुलिस शव को खोजते हुए रेलवे ट्रैक पर पहुंची तब कहीं जाकर बैतूल रेलवे स्टेशन से लगभग 600 मीटर की दूरी पर एक बुजुर्ग का शव पड़ा दिखा।

पैदल 600 मीटर लाया शव | Betul News

पुलिस ने शव को स्ट्रेचर पर डालकर लगभग अंधेरी रात में 600 मीटर पैदल दूरी तय कर शव को रेलवे स्टेशन तक लेकर आई जहां से एंबुलेंस की सहायता से शव को बैतूल जिला चिकित्सालय के मरचुरी तक पहुंचाया गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुजुर्ग कि शिनाख्त अभी नहीं हुई है। उसकी उम्र लगभग 70 वर्ष बताई जा रही है उन्होंने सिंदुरी कलर का टी शर्ट एवं ब्लू कलर का पेंट पहना है और बुजुर्ग लकड़ी टेककर चलता था क्योंकि शव के पास से एक लकड़ी भी प्राप्त हुई है।ी शव की तलाशी लेने पर उसके पास कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ जिसके कारण अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल शव को जिला चिकित्सालय के मर्चुरी में रख दिया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

2 thoughts on “Betul News : 600 मीटर पैदल चलकर बुजुर्ग के शव लेकर स्टेशन पहुंची पुलिस”

Comments are closed.