HometrendingBetul News - ट्रेन के सामने युवक ने लगाई छलांग, मौत

Betul News – ट्रेन के सामने युवक ने लगाई छलांग, मौत

पत्नी से विवाद के बाद उठाया हृदयविदारक कदम

Betul News बैतूल। पत्नी से विवाद होने पर एक युवक ट्रेन के सामने कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चिचोली के पास मंडई का रहने वाला शिवदयाल पिता भोजलु उम्र 30 वर्ष ने शुक्रवार रात बैतूल से इटारसी की ओर जा रही एक मालगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। वह दोपहर में घर से गुस्से से निकला था। युवक भोपाल में एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता था। पिछले तीन साल से वह गांव में रह रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरा गांव जिला अस्पताल में इक_ा हो गया।

भोपाल की ओर यात्रा बीच में ही छोडक़र बैतूल पहुंचे भाजपा नेता विशाल सिंह ठाकुर ने बताया कि युवक शिवदयाल बेहद होनहार युवक था। शुक्रवार को उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद वह बाइक लेकर घर से निकल पड़ा। निकलते निकलते उसने दोस्तों को फोन लगाकर कहा कि मां का ख्याल रखना। उसकी इस बात से दोस्तों को शक हुआ तो 10-15 बाइक सवार उसे ढूंढने निकले। युवक की बाइक चिचोली में खड़ी मिली। इस बीच वह फोन पर बात करता रहा। इसी बीच फोन पर बात करते हुए पीछा कर रहे युवकों को ट्रेन की आवाज से महसूस हुआ कि शिवदयाल रेलवे स्टेशन पर है और कहीं जा रहा है तो उसे ढूंढने युवक नागपुर- भोपाल की ओर निकले लेकिन वह नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि शिवदयाल का पीछा करते हुए युवकों ने उसे देर शाम खोज लिया था। वे उसके पास पहुंचते इससे पहले ही वह ट्रैक से गुजर रही एक मालगाड़ी के सामने कूद गया। जिससे उसका एक पैर कट गया और सिर में गंभीर चोट लग गई। मौके पर पहुंचे युवक जब उसके पास पहुंचे तो उसकी सांसे चल रही थी। जिसे जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल युवक के शव का शनिवार जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा दिया गया है पुलिस घटना की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular