HometrendingBetul Crime - बाईक रोककर दो लोगों को मारा चाकू

Betul Crime – बाईक रोककर दो लोगों को मारा चाकू

खंजनपुर क्षेत्र में घटी घटना

Betul Crimeबैतूल शहर के खंजनपुर क्षेत्र में बाईक को रोककर दो युवकों को चाकू मार दिया। दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलेश नंदलाल सूर्यवंशी उम्र 26 वर्ष निवासी भीमपुर जो विगत 1 वर्ष से बैतूल में गंज क्षेत्र में काम करता है और बैतूल में किराए के मकान से रहता है। गुरुवार रात 11 से 12 बजे के आसपास खंजनपुर में उसका दोस्त आदित्य पिता पवन उम्र 22 वर्ष कमलेश के पास कैमरे का लेंस लेने के लिए आया हुआ था जहां पर दो बाइक से 6 अज्ञात लोग आए और दोनों युवकों के साथ बिना किसी बात के मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करते-करते दोनों युवकों पर चाकू और फरसे से हमला कर दिया।

इस मारपीट में दोनों युवकों को को गंभीर चोट आई है। घटना के बाद घायल ने इसकी सूचना फोन के माध्यम से अपने परिचितों को दी इसके बाद परिचित दोनों ही घायल युवको को गंभीर हालत में प्राइवेट वाहन की सहायता से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया है। फिलहाल दोनों ही घायलों को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरो द्वारा घायलों का उपचार किया जा रहा है वहीं इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस से भी की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular