Betul News – ट्रक पलटने से 19 गौवंश की मौत, 24 जिंदा बचे

राष्ट्रीय हिन्दू सेना और आठनेर पुलिस ने पकड़ा गौवंश

Betul Newsबैतूल – एक ट्रक में 43 गौवंश भरा हुआ था। गौवंश को कू्ररता पूर्वक महाराष्ट्र के कत्तलखाने ले जा रहे थे। इसकी खबर राष्ट्रीय हिन्दू सेना को मिलने पर उन्होंने आइशर ट्रक पकडऩे की कोशिश की। इस दौरान ट्रक पलट गया जिसमें 19 गौवंश की जहां मौत हो गई। वहीं 24 गौवंश जिंदा बचे हैं जिनमें से कई घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर आठनेर पुलिस भी मौके पर पहुंची है। इस घटना के बाद ट्रक के चालक और परिचालक सहित एक अन्य फरार हो गए।

राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने पकड़ा ट्रक | Betul News

राष्ट्रीय हिन्दू सेना के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवीय ने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह परमार के मार्गदर्शन में सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में गौ रक्षा का अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार की रात्रि क रीब 2 बजे गौवंश की तस्करी की सूचना मुखबिर से मिली थी। तभी संगठन के पदाधिकारी गौवश तस्करों को पकडऩे के लिए रात्रि 3 बजें से सक्रिय हो गए थे। पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना देकर गाड़ी को पकडऩे की योजना बनाई गई। प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की एक लाल कलर की आईसर गाड़ी में गौवंश को कू्ररतापूर्वक भरे हुए थे। आठनेर पुलिस ने ट्रक को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन भागते समय गाड़ी नाले में पलट गई। वहीं आरोपी फरार हो गए।

19 गौवंश की मौत | Betul News

गेहंू बारसा के पास हुई इस घटना में 19 गौवंश जहां ट्रक में मृत पाए गए वहीं 24 जिंदा थे, इनमें से भी कई गौवंश घायल थे। मृत गौवंश को जेसीबी से दफनाया गया वहीं जिंदा गौवंश को गौशाला पहुंचाया गया है। ट्रक को पकडऩे में आठनेर टीआई राजन उइके, एएसआई दिनेश धुर्वे, आरक्षक होशियार, जाट, आरक्षक किशोर साहू, आरक्षक सुभाष मंडलोई उपस्थित थे। वहीं राष्ट्रीय हिन्दू सेना के विभाग उपाध्यक्ष रूपराव भट्टकरे, जिला युवा महामंत्री विजय प्रजापति, मासोद प्रखंड अध्यक्ष दिलीप साहू, गोविंद साहू, नरेंद्र सोनी उपस्थित रहे।