Betul News – माइक्रोफाइनेंस के ब्रांच मैनेजर को घर में घुसकर पीटा

आधा दर्जन से अधिक नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम, घायल ब्रांच मैनेजर को जिला चिकित्सालय में कराया भर्ती

Betul Newsबैतूल माइक्रोफाइनेंस के ब्रांच मैनेजर को उनके घर में घुसकर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोशों ने लाहे के पाइप और बोतल से मारपीट की। अचानक हुए हमले में घायल ब्रांच मैनेजर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना शाहपुर के मोतीढाने की है।

घर में घुसकर किया हमला | Betul News

प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहपुर के मोतीढाना में स्थित माइक्रो फाइनेंस के ऑफिस के ऊपर ब्रांच मैनेजर शम्भूलाल तारम निवासी बिछुआ, जिला- छिन्दवाड़ा निवास करते हैं। कल रात्रि 9.30 के लगभग 6 से 7 लोग अपने अपने मुंह पर कपड़ा बांधे सीधे ब्रांच मैनेजर के घर में घुस गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। तीन लोगों के पास लोहे के पाईप थे ओर कुछ लोगों के पास कांच की बोतल थी। ब्रांच मैनेजर के सर पर पाईप ओर कांच की बोतल से वार कर दिया जिसके चलते उनके सर में गंभीर चोट आई है। साथ ही उनके हाथ पर भी लोहे के पाइप से वार किया गया।

जिला चिकित्सालय किया रेफर | Betul News

लहूलुहान हालत में शाहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बैतूल जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। रात लगभग 12:00 बजे उन्हें बैतूल जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टरो द्वारा उपचार किया जा रहा है। शाहपुर टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि घायल के सर में गंभीर चोट आई है। वहीं एक हाथ में भी गंभीर चोट आई है जिनका उपचार बैतूल जिला चिकित्सालय में चल रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ हमलावरों की पहचान हुई है। पुलिस टीम रवाना की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।