Betul News – तीन दिन से लापता बच्चे का शव बायलर में मिला

परिजनों ने बताया बच्चा राईस मिल में खेलने जाता था

Betul Newsबैतूल तीन दिनों से लापता बच्चे का शव राईस मिल के बायलर में मिला है। घटना की जानकारी मिलते ही बैतूलबाजार पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। परिजन शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों ने बताया कि बच्चा राईस मिल में खेलने जाता था। उन्होंने आशंका जताई है कि खेलने के दौरान शायद वो गिर गया और उसकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक तन्मय पिता पुष्पेंद्र साहू उम्र 14 वर्ष निवासी ग्राम धनोरा रविवार शाम से घर से लापता था जब रविवार रात तक बालक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने बालक को ढूंढने का प्रयास शुरू किया जिसके बाद लगातार परिजन बालक को हर जगह तलाश करने में लगे थे जहां पर बालक का कोई सुराग नहीं लगा।

मंगलवार सुबह धनोरा में स्थित राइस मिल में चावल की टंकी में जब ऑपरेटर दीपक सुबह टंकी शुरू करने से पहले टंकी में चावल की स्थिति देखने गया तो उसने देखा कि उसमें कोई कपड़ा नजर आ रहा है उसके बाद ऑपरेटर ने अच्छे से देखा तो उसे दिखाई दिया कि तन्मय उस टंकी में पड़ा हुआ है जिसके बाद दीपक ने इसकी सूचना अपने बाकी साथियों को दी इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना परिजनों को दी जहां पर परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और बालक की पहचान की गई इस पूरे मामले के बाद इसकी सूचना बैतूल बाजार पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर बैतूल बाजार पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को चावल की टंकी से बाहर निकाला गया और पंचनामा करने के बाद शव जिला अस्पताल लाया गया जहां पर शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनो को सौंप दिया गया है । पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है। वही परिजनों ने बताया कि बालक तन्मय भारत भारती में स्थित स्कूल के कक्षा छठवीं का छात्र था जो अक्सर राइस मिल में खेलने जाया करता था। बालक के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है पुलिस घटना की जांच कर रही है।