HometrendingBetul Crime News - गला रेत कर की हम्माल की हत्या, मैदान...

Betul Crime News – गला रेत कर की हम्माल की हत्या, मैदान में मिली रक्त रंजीत लाश से सनसनी

बैतूल – Betul Crime News – एक आबकारी हम्माल की बीती रात्रि में गला रेत कर हत्या कर दी। हम्माल का शव जिला मुख्यालय पर स्थित रामनगर क्षेत्र के एक मैदान में पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त हो गई है। हत्या कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीती रात्रि में की हत्या(Betul Crime News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामनगर ढीमर मोहल्ला निवासी आबकारी हमाल दिलीप वोरवाल पिता शंकर वोरवाल की अज्ञात आरोपी ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी पुलिस को 1 से 3 के बीच मिली। मौके पर भारी पुलिस बल व वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और शव को आज सुबह जिला चिकित्सालय भेजा गया। जिला अस्पता में पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

छोटा भाई गया था ढूंढने(Betul Crime News)

मृतक के छोटे भाई संजू ने बताया कि उसकी भाभी रात लगभग 11:30 बजे उसके पास आई और उससे कहा कि आपके भैया अभी तक घर नहीं लौटे है। उनके कहने पर में उनको ढूंढने निकला तो देखा कि पवार ग्राउंड में खून से लथपथ उनका शव पड़ा था। शव देखकर संजू ने पुलिस को इसकी सूचना दी। उसके बाद घटनास्थल पर गंज पुलिस सहित वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए।

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा(Betul Crime News)

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्यारे का पता नहीं है। जांच के बाद ही कहा जा सकता है कि हत्या किसने की है। मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मृतक की रंजिश, पुराने विवाद व अन्य कारणों की जानकारी जुटाई जा रही है। फिलहाल हत्या का कारण सामने नहीं आ सका है।

RELATED ARTICLES

Most Popular