Betul Fire News | आग लगने से खाक हुआ सूना मकान

शादी समारोह में गया था पूरा परिवार

Betul Fire Newsसारनीएक सूने घर में आग लगने से पूरी गृहस्थी का सामान खाक हो गया। जिस समय आग लगी उस समय परिवार के लोग शादी में गए हुए थे। सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया गया। आग पर काबू पाने के पहले ही घर का पूरा सामान जल कर खाक हो गया था।

बाईक भी चढ़ी आग की भेंट | Betul Fire News

प्राप्त जानकारी के अनुसार सारणी नगर के वार्ड 12 गुरुद्वारे के सामने आधी रात आगजनी की घटना से बाइक सहित मकान जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है घर मालिक सतीश सोनारे और उनका परिवार शादी समारोह में गए हुए थे। घटना रात्रि 1.30 बजे की है जहां अचानक ही घर मे आग लग गई ,जिसके कारण घर मे रखा सामान जलकर खाक हो गया।

दमकल ने पाया काबू

आग लगने की सूचना मिलते ही पालिका का दमकल वाहन मौके पर पंहुचा और घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । दमकल कर्मचारियों ने तत्यपरता दिखाई जिससे बड़ा हादसा टल गया नही तो पूरे मोहल्ले में आग फैल सकती थी। इसके बाद एमपीपीजीसीएल का दमकल वाहन ने आकर धधकती आग पर पानी की बौछारें मारकर आग की लपटे कम करने में काबू पाया। इस दौरान पड़ोसी भी दमकल की मदद करते रहे । सतीश सोनारे का पूरा परिवार मजदूरी कर भरण पोषण करता है। उस परिवार के सामने सर छुपाने की जगह भी नहीं बची। आगजनी की सूचना न्यायब तहसीलदार संतोष पथोरिया को दे दी गई है, उन्होंने पटवारी को भेजकर आगजनी का सर्वे करवाने का आश्वसन दिया है।

1 thought on “Betul Fire News | आग लगने से खाक हुआ सूना मकान”

Comments are closed.