Bandar Ka Video – बंदरों के सामने रख दिया आइना, फिर जो हुआ वो हैरान करने वाला है 

Bandar Ka Videoसोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो कई बार मजेदार भी होते हैं तो कई बार सभी को हैरत में भी डाल देते हैं। दरअसल जब जंगली जानवरों से सामने कुछ ऐसा हो जाए जो उनके लिए नार्मल नहीं है तो वो अलग अलग प्रतिक्रिआएं देते हैं।

अब अगर हम बात करें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जंगल से ही जुड़े एक वीडियो की जिसमे आप देखेंगे की जैसे ही जंगल में मौजूद कुछ बंदरों के सामने एक आइना रख दिया जाता है तो वो अलग अलग प्रतिक्रिआएं देने लगते हैं। 

खुद को सामने देख बन्दर हुए परेशान | Bandar Ka Video 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदरों का छोटा सा झुंड पहले शीशे के करीब पहुंचा. यहां झुंड खेल ही रहा था कि तभी उनकी नजर पास में रखे शीशे की तरफ पड़ी. शीशे में खुद को देखकर बंदर थोड़ा असहज हो गए और तपाक से शीशे के करीब जा पहुंचे. इसमें एक बंदर ने शीशे पर ही हमला कर दिया. मजेदार है कि इससे शीशा नीचे गिर पड़ा और टूट गया। 

अब शीशा एक बार फिर लगाया गया. थोड़ी ही देर में बंदर एक बार फिर वहां आ पहुंचा. बंदर धीरे से शीशे के सामने पहुंचा मगर जैसे ही खुद का चेहरा देखा, थोड़ा असहज जरूर हुआ. उसने शीशे के पीछे देखने की कोशिश की. कुछ सेकंड बाद अन्य बंदर वहां पहुंचा और खुद को देखता ही रहा. अब कोई अन्य बंदर वहां पहुंचा और खुद का चेहरा देखता ही भाग खड़ा हुआ. फ्रेम में इसके बाद जो कुछ नजर आया किसी को भी हंसी आ सकती है |

Youtube पर वायरल हुआ वीडियो | Bandar Ka Video 

बंदर का रिएक्शन शूट करने वाला ये वीडियो यूट्यूब पर PraGune नाम के पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों की तादाद में लोगों ने इसपर रिएक्शन दिया है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Source – Internet 

Leave a Comment