HometrendingBagh Aur Hiran Ki Ladai - बंदरो के बीच आराम से चारा...

Bagh Aur Hiran Ki Ladai – बंदरो के बीच आराम से चारा खा रहे रहे हिरण, तभी पेड़ से छलांग लगा कर बाघ ने कर दिया हमला, मच गई भगदड़   

Bagh Aur Hiran Ki Ladai – इन दिनों सोशल मीडिया पर जंगल से जुड़ा एक वीडियो जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक तरफ बंदरों का झुण्ड है और एक ओर हिरण का झुण्ड है और बंदरों की रखवाली में हिरण अपना भोजन कर रहे है। तभी कुछ ऐसा होता है की सब कुछ अचानक ही बदल जाता है। होता ये है की भोजन कर रहे हिरण पर पेड़ से छलांग मार कर हमला कर देता है। बाघ के हमला करते ही जानवरों में अफरा तफरी मच जाती है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बाघ ने बनाया हिरन को अपना शिकार(Bagh Aur Hiran Ki Ladai

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं बंदरों का झुंड हिरण को अपनी सुरक्षा में लिए हुए हैं. बेफिक्र होकर हिरण भी भोजन करने में लगा हुआ है. मगर कुछ ही देर बाद पेड़ से कूदकर एक बाघ हिरण पर अटैक कर देता है. वो काफी देर से पेड़ पर छिपा हुआ होता है और इस बात की खबर ना बंदरों को और ना ही हिरण को रहती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो(Bagh Aur Hiran Ki Ladai

बाघ पेड़ से कूदकर सीधा हिरण की गर्दन को दबोच लेता है. दूर खड़े बंदर सिर्फ चिल्लाते रह जाते हैं. मालूम होता है कि बाघ ने बंदरों के सामने ही हिरण का शिकार कर लिया होगा. इस वीडियो को @Animal_WorId नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. अभी तक इसे हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular