HometrendingGujrat Bridge Accident Video - गुजरात हादसे का वीडियो आया सामने, दिल...

Gujrat Bridge Accident Video – गुजरात हादसे का वीडियो आया सामने, दिल दहला देने वाला मंजर, मृतकों की संख्या पहुंची 134

Gujrat Bridge Accident Video – देश में कल शाम एक बड़ा हादसा हुआ जिसमे बताया जा रहा है की करीब 140 साल पुराना ब्रिज टूट कर नदी में गिर गया जिससे 400 लोग भी नदी में गिर गए थे । ये हादसा गुजरात में हुआ जहाँ केबल ब्रिज टूटने से करीब 400 लोग मच्छु नदी में गिर गए। इनमें से कुछ लोगों के नदी में डूबने से मौत हो गई जिनकी संख्या अब 134 पहुँच चुकी है रेस्क्यू अभी भी जारी है। जिस समय ये भयावाह हादसा हुआ उस समय का CCTV फुटेज सामने आया है जिसमे वो खौफनाक मंजर कैद हुआ जब एकाएक पुल की रस्सी टूटी और उस पर मौजूद लोग नदी में समा गए जिसमे से कुछ लोगों को तो बचा लिया गया है लेकिन मृतकों की संख्या अब तक 190 पहुँच चुकी है।  

Gujrat Bridge Accident Video – गुजरात हादसे का वीडियो आया सामने

गुजरात के मोरबी पुल हादसे में मृतकों की संख्या सोमवार सुबह 134 पहुंच गई। इनमें 25 बच्चे हैं। मृतकों में महिलाओं और बुजुर्गों की संख्या भी ज्यादा है। 170 लोग रेस्क्यू किए गए हैं। हादसा रविवार शाम 6.30 बजे तब हुआ, जब 765 फीट लंबा और महज 4.5 फीट चौड़ा केबल सस्पेंशन ब्रिज टूट गया। 143 साल पुराना पुल ब्रिटिश शासन काल में बनाया गया था।

Gujrat Bridge Accident Video – गुजरात हादसे का वीडियो आया सामने

यह पुल पिछले 6 महीने से बंद था। कुछ दिन पहले ही इसकी मरम्मत की गई थी। हादसे से 5 दिन पहले 25 अक्टूबर को यह ब्रिज आम लोगों के लिए खोला गया। रविवार को यहां भीड़ क्षमता से ज्यादा हो गई। हादसे की भी यही वजह बताई जा रही है।

हादसे का 30 सेकंड का वीडियो भी सामने आया है। इसमें 15 सेकेंड के बाद पुल टूट गया और लोग मच्छू नदी में समा गए।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular