Bachhe Ka Video – कीचड़ में सने बच्चे का वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन 

IPS अधिकारी ने मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की पोस्ट 

Bachhe Ka Videoबचपन में, लोग कभी-कभी वो गलती करते हैं जिस पर बड़ों को गुस्सा आता है, लेकिन कुछ शरारतें ऐसी भी होती हैं जो देखते ही हमें हंसी आती है। बच्चे जो हमेशा मौज मस्ती में रहते हैं, उनकी शरारतें देखकर बड़ों को अच्छा लगता है और यादें ताज़ा हो जाती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चे की मासूमियत और उसकी मस्ती देखकर हंसी आती है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक सीनियर आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किया है और इसके साथ ही वो लोगों से सवाल पूछ रहे हैं, जिससे एक हंगामा मच गया है।

IPS अधिकारी ने शेयर किया वीडियो | Bachhe Ka Video 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर, एक बच्चे का वीडियो साझा करते हुए आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने अपने अकाउंट @navsekera से एक सवाल पूछा है। वीडियो में बच्चे को कीचड़ से नहाते हुए दिखाया गया है। उसके कपड़े मटमैले हो गए हैं और उसके शरीर पर मिट्टी लगी है। उसके हाथ में पैंट हैं और दूसरे हाथ में चप्पल। लोग वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसे शेयर और लाइक कर रहे हैं। वीडियो देखकर यह लगता है कि बच्चा खेलते समय किसी से भिड़ गया होगा।

वायरल हो रहा है वीडियो | Bachhe Ka Video 

आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा ने मजाकिया अंदाज में लोगों से पूछा है कि “कितनी बार ऐसे घर पहुंचे हैं बचपन में और उसके बाद किस शस्त्र से स्वागत हुआ है?” खबर के अनुसार, वीडियो को 52 हजार से अधिक लोगों ने देखा है, जबकि 1 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है।

Source – Internet