HometrendingMevaram Jain Viral Video - सोशल मीडिया पर वायरल हुई Mevaram Jain...

Mevaram Jain Viral Video – सोशल मीडिया पर वायरल हुई Mevaram Jain की डर्टी पिक्चर

वीडियो में नजर आ रहे शख्स के विधायक और पूर्व मंत्री

Mevaram Jain Viral Videoसोशल मीडिया पर शुक्रवार शाम को अचानक बाड़मेर ट्रेंडिंग में आने लगा। इस हैशटैग के साथ दो वीडियो की चर्चा शुरू हो गई और उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है। जब लोग वीडियो देखने लगे, तो वह सोशल मीडिया पर तत्काल ही वायरल हो गया। लोग इस पर कहने लगे कि राजस्थान एक बार फिर शर्मशार हो गया है। इस वीडियो के स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले ही एक विवादास्पद वीडियो की चर्चा थी, जो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि उसमें दिखाई गई व्यक्ति 70 साल पहले के विधायक और पूर्व मंत्री मेवाराम जैन हैं। मेवाराम जैन बाड़मेर से तीन बार विधायक रहे हैं, लेकिन इस बार उन्हें भाजपा की प्रियंका चौधरी ने हरा दिया।

महिला ने  दर्ज कराई थी  FIR | Mevaram Jain Viral Video 

कुछ दिन पहले, एक महिला ने FIR दर्ज कराई थी जिसमें मेवाराम जैन और आरपीएस आंनद सिंह राजपुरोहित सहित नौ लोगों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। FIR में यह दावा किया गया था कि मेवाराम जैन ने महिला को बेटी कहकर धोखा दिया और फिर मजबूरी में मेरे साथ रेप किया। इसके अलावा, मेरी बेटी के साथ भी अश्लील गतिविधियां की गईं, ऐसा आरोप भी था। पीड़िता ने बताया कि जब रेप हो रहा था, तो उसने 15-16 साल की लड़कियों को भी मांगा था। FIR में दो वीडियो का भी जिक्र था।

नहीं आई कोई प्रतिक्रिया | Mevaram Jain Viral Video 

अब ये दो वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गए हैं। यह कहा जा रहा है कि ये उसी वीडियो हैं जिसका FIR में जिक्र था, और जिसमें दिख रहे व्यक्ति को मेवाराम जैन माना जा रहा है। हालांकि, मीडिया ने इस वीडियो की पुष्टी नहीं की है। इस मामले में अभी तक मेवाराम जैन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Source – Internet  
RELATED ARTICLES

Most Popular